पीएम मोदी के लिए सीएम भूपेश बघेल ने लिखी ये कविता…

सवालों से बचने पर भूपेश ने कविता लिख मोदी पर किया हमला

रायपुर। बीते 5 सालों में पहली दफा मीडिया से मुखातिब हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मीडिया के सवालों का जवाब दिए बिना ही अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म कर दी। 5 सालों में पहली दफा मीडिया से सीधे बातचीत के लिए भाजपा मुख्यालय से एक संदेश सभी मीडिया संस्थानों को दिया गया कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मीडिया से चर्चा करेंगे। लेकिन इस संदेश से उलट मोदी केवल अपने मन की बात कह कर मीडिया के सवालों के जवाब दिए बगैर ही कुर्सी से उठे और रवाना हो गए। अपनी रवानगी से पहले मोदी ने केवल एक बात का जवाब दिया वह यह के ” आपके सभी सवालों का जवाब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देंगे। ” हालांकि जब तक अमित शाह पत्रकारों के सवाल का जवाब देते रहे तब तक मोदी भी उनके बगल में बैठे थे।

मोदी की पहली प्रेस कांफ्रेंस                        इधर मोदी के मीडिया के सवालों से बचने पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक भूपेश बघेल ने एक ट्वीट कर उन पर सीधा निशाना साधा है। भूपेश ने एक कविता लिखते हुए मोदी के इस रवैया को दिल्ली के मौसम से भी जोड़ा है। भूपेश ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि

” प्रेस कॉन्फ्रेंस” के नाम पर फिर जुमला निकला,
अपने ‘मन की बात’ कहकर वो फिर चल निकला,
क्या दिल्ली के क्लाउडी मौसम का असर था ये,
जो ‘बाल नरेन्द्र’ मीडिया के सवालों से बच निकला ! “

सरकार बनाने का किया है दावा
इधर मोदी ने अपने पत्रकार वार्ता में उन्होंने इस चुनाव को शानदार बताते हुए पूर्ण बहुमत वाली सरकार का दवा करते हुए कहा- चुनाव शानदार रहा, एक सकारात्मक भाव से चुनाव हुआ। पूर्ण बहुमत वाली सरकार पांच साल पूरे करके दोबारा जीतकर आए ये शायद देश में बहुत लंबे अर्से के बाद हो रहा है। ये अपने आप में बड़ी बात है।