गुस्सैल सांढ़ ने ममता की हावड़ा रैली में मचाया हुड़दंग

कोलकाता| हावड़ा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रोडशो के बीच में एक गुस्सैल सांढ़ अचानक घुस आया, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। हालांकि इस घटना में मुख्यमंत्री बाल-बाल बच गईं।

ममता बनर्जी शनिवार को हावड़ा उत्तर, हावड़ा मध्य और शिबपुर विधानसभा क्षेत्रों के तृणमूल उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो कर रही थीं।

यह हादसा तब हुआ जब ममता बनर्जी अपनी व्हील-चेयर में हावड़ा काजीपारा से सममिलानी पार्क तक लगभग 4 किलोमीटर की दूरी तक रोड शो कर रही थीं।

मुख्यमंत्री इस प्रकार के रोड शो के दौरान पैदल चलना पसंद करती हैं, लेकिन नंदीग्राम दुर्घटना के बाद उन्हें व्हील-चेयर पर रैलियों में भाग लेना पड़ता है।Angry bull enters Mamata's Howrah rally.

तृणमूल समर्थकों, स्थानीय नेताओं और उम्मीदवारों से भरी विशाल रैली फिनिशिंग पॉइंट से लगभग 200 मीटर की दूरी पर थी, तभी रैली में एक गस्सैल सांढ़ घुस गया और मुख्यमंत्री की सुरक्षा पर खतरा मंडराने लगा।

एक वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी ने कहा, “गुस्सैल सांढ़ 100 मीटर की सुरक्षा रिंग के ठीक बाहर था और मुख्यमंत्री के निजी सुरक्षा गार्ड  द्वारा बनाए गए सुरक्षा घेरा में प्रवेश करने की कोशिश करने लगा। जैसा ही उन्होंने मुख्यमंत्री की सुरक्षा को सुनिश्चित करते हुए साढ़ को वहां से भगाने का प्रयास किया, गुस्साये सांढ़ ने लोगों का पीछा करना शुरू कर दिया।

हालांकि शुरुआत में ऐसा लगा था कि सांढ़ सड़क पार करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इतने सारे लोगों की उपस्थिति ने इसे भ्रमित कर दिया और इससे अराजक स्थिति पैदा हो गई। अंत में, तृणमूल नेता रैली से सांढ़ को बाहर करने में सफल हुए। हालांकि यह अफरातफरी एक मिनट से भी कम समय तक रही, लेकिन इसने फिर से मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए।

–आईएएनएस

Angry bull enters Mamata's Howrah rally.