ऐश्वर्या को मिली ड्रामे के बाद अपने ससुराल लालू के घर एंट्री

शिकायत वापस लेने की शर्त पर हुआ गृह प्रवेश

नई दिल्ली |आरजेडी के सर्वेसर्वा लालू प्रसाद यादव के घर रविवार को हाई प्रोफाईल पारिवरिक नौटंकी सोमवार सुबह जाकर खत्म हुई। यानि ऐश्वर्या ससुराल में रहने चली आई। लालू के बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या को अपने ससुराल लौटाने काफी मशक्कत दोनो ही परिवार को करनी पड़ी। इससे पहले राबड़ी की बहु ऐश्वर्या ने अपने पति तेज पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था। जिसके बाद से ही पारिवारिक कलह बढ़ता गया। ऐश्वर्या ने तेज के द्वारा उसे टाॅर्चर करने की शिकायत फैमिली कोर्ट में भी की थी। बीते कुछ माह पहले ऐश्वर्या अपने ससुराल यानी लालू के घर से रोते बिलखते निकल गई थी। अब रविवार वापस अपने सुसराल आ गई है।

ऐश्वर्या ने ली शिकायत वापस
लालू की बहू ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती के ऊपर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। जिसके बाद ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय लालू के घर आकर मान-मनौव्वल की, तब जाकर कहीं राबड़ी ने आखिकरकार बहू को ससुराल मे एंट्री दी। यह भी कहा जा रहा है कि और ऐश्वर्या के द्वारा अपनी शिकायत वापस ले लेने के शर्त पर ही ये रजामंदी हुई है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या का आरोप है कि उन्हे लालू के घर मे खाना नही दिया जाता। साथ ही तेज के द्वारा उसे घर से बाहर निकालने राबड़ी को प्रेरित भी किया जाता रहा है।

तेज ने दी थी तलाक की अर्जी
पटना सिविल कोर्ट में पिछले साल नवम्बर में पत्नी एश्वर्या से तलाक की अर्जी तेज प्रताप ने दायर की थी। जिसके बाद तेज ने कहा था कि वे अपनी पत्नी के साथ घुट-घुट कर नहीं जीना चाहते हैं। दोनो के रास्ते अलग है,और तेज अर्जी के बाद कोर्ट पर ही फैसला छोड़ दिया था। आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव की तरफ से तलाक की अर्जी दाखिल किए जाने के बावजूद उनकी पत्नी ऐश्वर्या अपने मायके नहीं गईं थी और राबड़ी देवी के साथ उनके सरकारी आवास में ही रह रही थी।