ऐश्वर्या ने कहा, राबड़ी ने बाल नोंचे, घसीटकर घर से बाहर निकाला

पति, सास, ननद के खिलाफ मामला दर्ज

पटना (आईएएनएस)| बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद का परिवार एकबार फिर पारिवारिक विवाद को लेकर सुर्खियों में है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने पटना के एक थाने में पूर्व मुख्यमंत्री और अपनी सास राबड़ी देवी, ननद मीसा भारती और पति पर प्रताड़ित करने तथा मारपीट करने के आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। ऐश्वर्या ने महिला थाने में दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि रविवार रात राबड़ी देवी के आवास 10 सकरुलर रोड में उनके साथ मारपीट की गई और उन्हें घसीटकर घर से बाहर निकाल दिया गया। इसकी पुष्टि करते हुए महिला थाने की प्रभारी आरती कुमारी ने सोमवार को बताया कि ऐश्वर्या की ओर से मिली शिकायत की जांच प्रारंभ कर दी गई है। उन्होंने आईएएनएस से कहा, “दर्ज प्राथमिकी में राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेज प्रताप और दो सुरक्षाकर्मियों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।” उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच अदालत में तलाक का मामला लंबित है। पटना में राबड़ी आवास से कथित तौर पर निकाले जाने के बाद रविवार शाम ऐश्वर्या ने पत्रकारों को बताया कि उनकी सास ने उनका बाल नोचा और जमकर पिटाई की। इसके बाद एक महिला पुलिसकर्मी की मदद से उसे घसीटकर घर से बाहर निकाल दिया गया।

मोबाइल छीना, घर से निकला-ऐश्वर्या
ऐश्वर्या ने कहा, “राबड़ी देवी के परिवार द्वारा साक्ष्य मिटाने के लिए मेरा मोबाइल फोन भी छीन लिया गया। साथ ही सारा सामान रखकर घर से बाहर निकाल दिया।” ऐश्वर्या के पिता पूर्व मंत्री चंद्रिका राय भी इस मामले में आक्रोशित नजर आए। उन्होंने कहा कि अब लालू परिवार को एक्सपोज किया जाएगा। उन्होंने इस मामले में राजनीतिक लड़ाई लड़ने की बात करते हुए कहा कि जो लोग अपने घर में महिला की इज्जत नहीं कर सकते, वे अन्य लोगों की क्या इज्जत करेंगे। इसके बाद चंद्रिका राय के समर्थकों ने राबड़ी आवास के बाहर जमकर हंगामा किया और लालू परिवार के खिलाफ नारेबाजी की।

पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव ने कहा कि “असली मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सरकार यह करा रही है। यह दो परिवारों या सिर्फ दो लोगों का मामला है, जो अदालत में चल रहा है। अदालत को ही इसका फैसला करना है।” इस बीच, ऐश्वर्या के परिजनों का कहना है कि ऐश्वर्या अब अपने मायके रहेगी और अपने अधिकार की लड़ाई लड़ेगी।