अमित शाह : जिस नक्सलवाद को हमने बाहर किया आज वहीं सर उठा रहा

अमित शाह ने राज्य सरकार और कांग्रेस पर किया तीखा हमला

डोंगरगढ़। भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे। जहाँ उन्होंने राजनांदगांव के डोंगरगढ़ में विशाल आमसभा को सम्बोधित किया। शाह ने जहाँ प्रदेश के लोकसभा की 11 सीटें जितने का संकल्प कार्यकर्ताओं को दिलाया, वहीं जनता से 11 सीटों पर जीत का आशीर्वाद भी माँगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह                              शाह ने राजनांदगांव लोकसभा सीट पर भाजपा का प्रचार करते हुए कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि छत्तीसगढ़ की जनता इस बार प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटें भाजपा की झोली में डालकर नरेन्द्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनायेगी। इसके साथ ही अमित शाह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी सीधे हमला बोला है। शाह ने नक्सलवाद पर भूपेश सरकार को फेल बताते हुए कहा कि जिस नक्सलवाद को रमन सिंह जी ने छतीसगढ़ से बाहर किया था, वह नक्सलवाद और माओवाद कांग्रेस सरकार में फिर से सिर उठाने लगा है। शाह ने राज्य की चरण पादुका योजना पर रोक लगाने पर भी तल्खी दिखते हुआ कहा कि रमन सिंह जी ने अपने कार्यकाल में कई वनवासियों को चरण पादुका देने का काम किया था। क्योंकि उन्हें पता था कि तपती धूप में, जंगलों में नंगे पैर चलना क्या होता है। ऐसे काम तभी होते हैं, जब गरीबों के लिए दिल में दर्द हो। जो इस सरकार में नहीं है। 42 लाख परिवारों को 1 रू किलो में चावल देने का काम, 56 लाख परिवारों को स्मार्ट के द्वारा 50 हजार तक का मुफ्त इलाज देने का काम डॉ रमन सिंह ने किया। उन्होंने बढ़ते सीमेंट के दामों पर सर्कार पर निशाना साधते हुए कहा कि देशभर में सीमेंट के दाम घट रहे हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ में सीमेंट के दाम बढ़ रहे हैं क्योंकि भूपेश बघेल टैक्स इस पर लग गया है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

राहुल गांधी और यूएपीए सरकार भी हुए टारगेट
अमित शाह ने डोंगरगढ़ से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए की सरकार पर भी हमला किया। शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं राहुल बाबा से कहना चाहता हूं कि केवल विकास के नारों से विकास नहीं होता। गरीबों के लिए मन में दर्द होता है तब जाकर विकास होता है। 10 साल तक देश में सोनिया-मनमोहन की सरकार थी। 10 साल में 12 लाख करोड़ का भ्रष्टाचार उन्होंने किया और आज दावा करते हैं कि देश का विकास करेंगे। 55 साल तक उन्होंने देश का विकास नहीं किया और अब नारे दे रहे हैं।