बनारस में मोदी के खिलाफ भूपेश करेंगे चुनाव प्रचार

प्रियंका गाँधी के साथ कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के लिए मांगेंगे वोट

रायपुर। छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का फिलहाल छत्तीसगढ़ लौटना रद्द हो गया है। सीएम भूपेश पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव प्रचार करने बनारस जाएंगे। अंतिम समय में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के वापस छत्तीसगढ़ लौटने के कार्यक्रम को रद्द कर उनका नया कार्यक्रम तय किया गया है।

                           भूपेश मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में अगले 2 दिन और चुनावी कमान संभालेंगे। 14 अप्रैल को भूपेश बघेल उज्जैन, नीमच और खंडवा में जाकर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार प्रसार और आम सभाएं करेंगे। इसके बाद वे उत्तर प्रदेश के बनारस में कांग्रेस के प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में चुनावी सभा और रैलियों में हिस्सा लेंगे। बनारस में भूपेश कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के साथ चुनावी प्रचार प्रसार करेंगे। इस दौरान भूपेश छत्तीसगढ़ में हुए किसान कर्ज माफी और बिजली बिल हाफ जैसे तमाम मुद्दों को उत्तर प्रदेश की जनता के बीच रखेंगे। इसके साथ ही भूपेश देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर उनकी विफल योजनाओं का भी खाका पेश करेंगे।


गौरतलब है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक़रीबन महीने भर से लगातार चुनाव प्रचार में हिस्सा ले रहे हैं। भूपेश ने अब तक राहुल गांधी और सोनिया गांधी जैसे दिग्गज नेताओं के लिए भी चुनावी सभा और रैलियां की है। इसके साथ ही उन्होंने लगातार कांग्रेस के पक्ष में वोट अपील भी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और झारखंड की जनता से की है। अब वे अंतिम चरण के चुनाव के लिए मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के बनारस में जबरदस्त चुनावी दौरा करेंगे।