Big Breaking : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लापता

तेजस्वी को ढूंढ कर लाने वाले के लिए हुआ ईनाम का ऐलान

मुजफ्फरपुर। लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के विधायक दल के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों लापता है। यह सूचना हम नहीं दे रहे हैं, बल्कि बिहार के कई शहरों में उन्हें तलाशने के लिए होल्डिंग्स लगाए गए हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर में तेजस्वी यादव को ढूंढ के लाने के लिए बकायदा इनाम देने का भी ऐलान किया गया है।तेजस्वी यादव

मुजफ्फरपुर में लगी यह हार्डिंग जिसमें उन्हें वापस लाने की अपील की गई। पोस्टर में “लापता-लापता-लापता” “नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव जी को ढूंढ कर लाने वाले को 5100 रुपए के नगद इनाम” लिखकर कर उनकी खोजबीन शुरू की गई है। वही तेजस्वी यादव की एक बड़ी फोटो के साथ नीचे एक नोट भी लिखा गया है, जिसमें लिखा गया है कि “2019 लोकसभा के परिणाम के बाद से लापता है। ”

तेजस्वी यादव
मुजफ्फरपुर के चौक चौराहों में लगे यह पोस्टर तमन्ना हाशमी नामक एक सामाजिक कार्यकर्ता ने लगवाई है। जिन्होंने यह पोस्टर लगाने के पीछे चमकी बुखार के बाद होने वाली बच्चों की मौतों पर विपक्ष की गैरमौजूदगी के लिए एक संदेश दिया है। हाशमी की माने तो सरकार पहले ही इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। वही राज्य के नेता प्रतिपक्ष जो मुख्यमंत्री के बाद सूबे के लिए जिम्मेदार होते है, वह भी इस पूरे मामले में अब तक कुछ नहीं बोले हैं। उनकी तरफ से ना सोशल मीडिया में कोई बयान आया है, ना ही वह खुद इस मामले पर सामने आकर अपना पक्ष रख रहे है।

वर्ल्ड कप जाने की थी ख़बर
चमकी बुखार से हो रही बच्चों की मौतों पर चुप्पी साधने और गायब होने के मामलें में तेजस्वी सोशल मिडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे है। सोशल प्लेटफार्म से लेकर सड़क तक हर कोई पूछ रहा है कि इस मुद्दे पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव आखिर चुप क्यों हैं ? वहीं इसी बीच राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक बयान देखर ने विवाद को जन्म दे दिया था। उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता तेजस्वी कहां हैं, शायद वह क्रिकेट विश्वकप देखने गए हैं, मुझे ज्यादा जानकारी नहीं हैं।