Big Breaking : जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से बोले राहुल “दौरे के लिए नहीं कोई शर्त”

जम्मू कश्मीर के दौरे पर बगैर डेलिगेशन के जाने को तैयार राहुल

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मालिक के आमंत्रण को अब राहुल गांधी ने स्वीकार कर लिया है। राहुल ने अपने ट्वीट कर कहा कि “प्रिय मलिक जी, मैंने अपने ट्वीट का आपके द्वारा दिया देखा। मैं जम्मू-कश्मीर की यात्रा करने और लोगों से मिलने के आपके निमंत्रण को स्वीकार करता हूं, जिसमें कोई भी शर्त नहीं जुड़ी है। मैं कब आ सकता हूँ? ”

गौरतलब है कि जम्मू और कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सदन के विपक्षीय नेताओं के डेलिगेशन के साथ जम्मू कश्मीर आने की बात कहीं थी। जिस पर राज्यपाल मालिक ने कश्मीर मुद्दे का राजनीतिकरण करने की बात कहीं थी और उन्होंने कहा कि इससे लोगों के लिए और अशांति और समस्याएं पैदा होंगी।

                  उन्होंने एक बयान में कहा, “राहुल गांधी विपक्षी नेताओं के प्रतिनिधिमंडल को लाने और आम लोगों के लिए समस्याएँ पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने जम्मू-कश्मीर का दौरा करने के लिए कई शर्तें रखी हैं, जिसमें मुख्यधारा के नेताओं को नज़रबंदी के तहत मिलना शामिल है।” जिसके बाद आज राहुल गाँधी ने बगैर किसी तामझाम और किसी डेलिगेशन के निशर्त लोगो से मिलने की बात कही है।

कल कही थी डेलिगेशन की बात
राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर दौरे के लिए एक डेलिगेशन के साथ जाने की बात कल कही थी। राहुल ने जम्मू कश्मीर प्रशासन और केंद्र सरकार पर तंज़ कस्ते हुए कहा था कि उन्हें कश्मीर घाटी आने के लिए किसी विमान की जरूरत नहीं है, बस हमारे डेलिगेशन वहां लोगो से मिलने और उनसे बातचीत की आज़दी दी जाए। राहुल ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मालिक को ट्वीट कर कहा है कि वे उनके वहां आने के निमंत्रण को स्वीकार कर रहे है।