Big News : छत्तीसगढ़ कांग्रेस के सह प्रभारी भाजपा में हुए शामिल

सह प्रभारी चंदन यादव समेत आधा दर्जन ने ली भाजपा की सदस्यता

रांची / रायपुर। झारखंड में विधानसभा चुनाव के पहले ही कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की तरफ से बतौर सह प्रभारी काम कर चुके अरुण उरांव ने भाजपा का दामन थामा है। आज रांची में उन्होंने भाजपा के मुख्यमंत्री रघुवर दास की उपस्तिथि में भाजपा की प्राथमिक सदस्यता ली है। उनके साथ कांग्रेस के विधायक सुखदेव भगत और मनोज यादव ने भी भाजपा की सदस्यता ली है। कांग्रेस के आलावा झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक कुणाल सारंगी, जेपी भाई पटेल, चमरा लिंडा और नव जवान संघर्ष मोर्चा के विधायक भानु प्रताप शाही ने भी भाजपा प्रवेश किया है।

इधर बीजेपी में शामिल होने वाले सभी विधायकों और नेताओं का स्वागत करते हुए भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि रघुबर दास के नेतृत्व में राज्य की सरकार आम जनता के लिए काम कर रही है। बीजेपी परिवार में शामिल होने वाले सभी लोगों का धन्यवाद। उन्होंने कहा कि जिस झारखंड प्रदेश में हम लोग बैठे हैं उसे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने बनाया था, अब नरेंद्र मोदी इस इस प्रदेश को संवार रहे है।

दूध और शक़्कर की तरह विकास और राष्ट्रवाद
कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने के बाद विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि वि​कास और राष्ट्रवाद, दूध में शक्कर की तरह है और हम इसकी मिठास को बढ़ाने के लिये भाजपा में शामिल हुए है। उन्होंने आगे कहा कि मैं निष्ठापूर्वक पार्टी के विश्वास पर खरा उतरूं और विकास और राष्ट्रवाद पर चलूं, ऐसा मेरा प्रयास रहेगा।