बिहार के इंस्पेक्टर की पश्चिम बंगाल में पीट-पीटकर हत्या

 किशनगंज| बिहार के किशनगंज सीमा से सटे पश्चिम बंगाल में ग्वालपोखर थाना क्षेत्र के पांतापाड़ा गांव में एक चोरी के मामले में शनिवार को सुबह आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया, जिसमें किशनगंज के थाना प्रभारी अश्विनी कुमार की मौत हो गई।

बिहार के एक पुलिस  अधिकारी ने बताया कि किशनगंज सदर के थाना प्रभारी अश्विनी कुमार सदर थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की घटना की जांच के क्रम में एक आरोपी को पकड़ने ढेकसारा के पास एक गांव पहुंचे हुए थे। यहां के लोगों ने चोरी के आरोपी का घर पश्चिम बंगाल के पांतापाड़ा बता दिया।

इसके बाद पुलिस की टीम जैसे ही उस गांव में पहुंची, लोगों ने उन्हें घेर लिया। आसपास के लोग भी वहां जमा हो गये। इतने में पुलिस टीम भी अपने को बचाने में Mob lynching. (IANS Infographics)जुट गई। लोगों के हमले में मौके पर ही थाना प्रभारी की मौत हो गई।

बिहार के पूर्णिया प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुरेश कुमार चैधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पुलिस ने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक पुलिस अधिकारी पूर्णिया के जानकीनगर के रहने वाले थे। घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंच गई है। चैधरी ने बताया कि आारोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

–आईएएनएस