भाजपा मुझे भगवा में रंगना चाहती है पर मै…

रजनीकांत का भाजपा के ख़िलाफ़ बड़ा बयान

नई दिल्ली। दक्षिण की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुझे भगवा रंग देने की कोशिश कर रही है, उन्होंने तिरुवल्लुवर (तमिल कवि) के साथ कोशिश की। तथ्य तो यह है कि न तो तिरुवल्लुवर और न ही मैं उनके जाल में पड़ने वाले हैं। उनका कहना था कि तिरुवल्लुवर को भगवा चोला पहनना भाजपा का एजेंडा है। मुझे लगता है कि इन सभी मुद्दों को बाहर फेंक देने चाहिए। ऐसे मुद्दे हैं जो अधिक महत्व के हैं जिन पर चर्चा करने की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि यह एक मूर्खतापूर्ण मुद्दा है। बता दें कि कमल हसन और रजनीकांत ने शुक्रवार को चेन्नई में राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के नए कार्यालय परिसर में दिवंगत फिल्म निर्देशक के बालाचंदर की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान यह बात कही।

रजनीकांत उन चुनिंदा कलाकारों में हैं जिनका दबदबा बढ़ती उम्र के साथ भी कम नहीं हो रहा है। रजनीकांत की फिल्मों का जबरदस्त क्रेज होता है और रिलीज के काफी पहले से ही इन फिल्मों को लेकर हाइप बननी शुरू हो जाती है। इन दिनों रजनीकांत अपकमिंग फिल्म दरबार को लेकर सुर्खियों में हैं।

आपको याद होगा कि 4 नवंबर को तंजावुर जिले के पिलयारपट्टी में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा तमिल संत कवि तिरुवल्लुवर की प्रतिमा पर गोबर पोत दिया था। जिसकी डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन समेत राज्य के कई अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं ने कड़ूी निंदा की थी। स्टालिन ने आरोप लगाया था कि हाल ही में भाजपा द्वारा सोशल मीडिया पर केसरिया कपड़े के साथ तिरुवल्लुवर की एक फोटो डालने के बाद प्रतिमा के साथ इस तरह की हरकत की गई है। इसलिए लोगों को संदेह हो रहा है कि प्रतिमा के साथ हुए छेड़छाड़ में भाजपा की भूमिका है।