अमित शाह ने भीमा मंडावी मामलें पर की सीबीआई जाँच की मांग

सीएम भूपेश बघेल को सीबीआई से लगता है डर-शाह

डोंगरगढ़। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के दंतेवाड़ा से विधायक भीमा मंडावी पर हुए नक्सल हमले की सीबीआई जांच की मांग की है।

अमित शाह                         अमित शाह ने डोंगरगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जहां प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जबरदस्त हमला बोला है। वहीं शाह ने राहुल गांधी पर भी सीधे निशाना साधा है। शाह ने डोंगरगढ़ में अपने संबोधन की शुरुआत भी शहीद विधायक भीमा मंडावी को श्रद्धांजलि अर्पित की। शाह ने कहा कि इस नक्सल हमले पर राजनैतिक षड्यंत्र की बात कहते हुए कहा कि एक विधायक पर माओवादियों का हमला, और उसकी शहादत ये कोई मामूली वारदात नहीं है, इसमें षड़यंत्र की बू आती है। शाह ने कहा कि विधायक की पत्नी और उनके पुरे परिवार ने भी इस मामलें की सीबीआई से जांच कराने की मांग राज्य सरकार से की है, बावजूद अब तक सरकार ने जाँच का ऐलान नहीं किया है। शाह ने कहा कि मैं आज इस मंच से इस पूरे घटना की सीबीआई जांच की मांग करता हूं।

सीएम भूपेश को सीबीआई से लगता है डर-शाह
सीबीआई से जांच के मामलें पर अमित शाह ने भूपेश सरकार पर भी ज़बरदस्त हमला किया। अमित शाह ने कहा कि नक्सल मामलें एक विधायक की मौत हो गई। बावजूद उसके अभी तक इस मामले में सीबीआई की जांच की घोषणा नहीं हुई। क्योंकि भूपेश बघेल जी को सीबीआई से डर लगता है, इसलिए सरकार बनने के एक सप्ताह बाद ही छत्तीसगढ़ में सीबीआई के घुसने पर रोक लगा दिया गया। शाह ने कहा कि 15 साल मुख्यमंत्री रमन सिंह रहे, उन्हें सीबीआई से डर नहीं लगा, लेकिन भूपेश बघेल जी को सीबीआई से डर लगता है।