पंजा दिखाकर चिदंबरम ने जीडीपी पर कसा तंज़…जवाब दिया 5 प्रतिशत

सीबीआई कस्टडी को लेकर पूछा गया था सवाल

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम, जो भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद 21 अगस्त से सीबीआई की हिरासत में हैं, उन्होंने ने भी जीडीपी पर केंद्र सरकार पर निशाना साध दिया। छह साल के सबसे निचले स्तर पर पांच प्रतिशत जीडीपी होने के बाद उन्होंने इशारा करते हुए ही अपनी बात कहीं। चिदंबरम जब सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से बाहर आ रहे थे, तब पत्रकारों ने उनसे उनके केस से जुड़ा सवाल पूछा, लेकिन चिदंबरम ने अपनी ट्रेडमार्क मुस्कान के साथ, केवल एक ही बात कही 5%।

                               पत्रकारों ने चिदंबरम से पूछा “आप कुछ भी कहना चाहते हैं ? आप 15 दिनों के लिए हिरासत में रहे हैं, इस पर चिदंबरम ने जवाब दिया 5 प्रतिशत। उन्होंने जीडीपी लुढ़कने पर सरकार पर तंज़ कसा। उन्होंने पत्रकारों के सवाल पर सवाल किया “आप जानते हैं कि 5 प्रतिशत क्या है? आपको 5 प्रतिशत याद है, जीडीपी?” चिदंबरम ने कहा कि ये अर्थव्यवस्था का स्तर था।

कार्ति और कांग्रेस ने किया ट्वीट
सरकारी आंकड़ों के अनुसार, अप्रैल से जून तिमाही में आर्थिक विकास दर सात साल के निचले स्तर पांच प्रतिशत पर एक साल पहले आठ प्रतिशत से धीमी हो गई। छोटा वीडियो चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम द्वारा टिप्पणी के साथ फिर से ट्वीट किया और कैप्शन दिया “पी चिदंबरम अर्थव्यवस्था की स्थिति पर।” कांग्रेस ने भी इसे ट्वीट किया।