राहुल को रिप्लेस करने में लगे भूपेश – भाजपा

केंद्र की कुर्सी पर भूपेश की है नजर- संजय श्रीवास्तव

 

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान उन पर कई गंभीर आरोप लगाए। भूपेश बघेल द्वारा लगाए गए आरोपों को भाजपा ने दरकिनार करते हुए सीएम भूपेश को कटघरे में खड़ा कर दिया। भाजपा के प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में अपनी हार दिखाई देने लगी है इसीलिए कई तरह के अनर्गल बयान बाजी करके आम मतदाताओं को भाजपा के खिलाफ भड़काने का काम कर रही है ताकि मतदाता उनकी ओर आकृष्ट हो पाए।

राहुल को रिप्लेस करने में लगे भूपेश                  भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव की मानें तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल महज 4 महीने से ही सत्ता की बागडोर संभाल रहे हैं। इसके पहले 15 साल तक विपक्ष की भूमिका में रहने का अवसाद को अब तक भूल नहीं पाए हैं। जिसके चलते इस तरह की बयानबाजी करने में लगे हुए हैं। शायद भूपेश बघेल भूल गए हैं कि वे एक प्रदेश के मुखिया है। बघेल का आरोप-प्रत्यारोप सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर होता है, लेकिन वह यह भूल गए हैं कि उनको जो जनादेश मिला है, वह प्रदेश के हित में काम करने के लिए मिला है ना कि इस तरह के बयानबाजी के लिए। संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जितना नरेंद्र मोदी पर वार नहीं करते उससे कहीं ज्यादा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा लगातार आरोप लगाया जा रहा है। ऐसे में लगता है कि भूपेश बघेल अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष पर विश्वास नहीं करते है। कांग्रेस अपनी कमजोरियों को छुपाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टारगेट कर रखे हैं, क्योंकी कांग्रेस के नेता जानते हैं कि मोदी का मुकाबला करना आसान नहीं है। संजय श्रीवास्तव ने कहा कि आज देश में ऐसी स्थिति बन गई है कि केवल और केवल नरेंद्र मोदी को किस तरह से रास्ते से हटाया जाए। इसलिए तमाम दल एकजुट होकर कोशिश में लगे हुए हैं उसमें कांग्रेस भी शामिल है। कांग्रेस को मालूम है कि यदि इस बार केंद्र में सत्ता की बागडोर नहीं मिलती तो कांग्रेस राजनीतिक हाशिए से ही बाहर हो जाएगा। इसलिए इस तरह की घटिया आरोप लगाकर जनता को दिग्भ्रमित किया जा रहा है।

पीएम की कुर्सी पर भूपेश की नजर
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि भूपेश बघेल को प्रदेश रास नहीं आ रहा है। भूपेश बघेल अब दिन में भी सपने देखने में लगे हुए हैं ऐसे मानो मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हों। संजय ने कहा कि भूपेश बघेल को अब केंद्र की सत्ता दिखाई दे रही है। भूपेश बघेल को भी शायद लग रहा है कि राहुल गांधी के पास नेतृत्व क्षमता नहीं है, इसीलिए राहुल गांधी की अक्षमता को देखकर खुद को केंद्र की ओर रिप्लेस करने की कोशिश में लगे हुए हैं।