रायबरेली में भूपेश का नारा, अबकी बार कांग्रेस पार्टी पांच लाख पार

सोनिया गांधी के लिए रायबरेली में सीएम भूपेश ने माँगा वोट

रायपुर। रायबरेली में अबकी बार कांग्रेस पार्टी पांच लाख पार का नारा देकर छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल ने वहां की जनता का दिल जीत लिया। इस नारे के बाद तालियों की गड़गड़ाहट और सोनिया गाँधी जिंदाबाद के नारों से पूरी सभा गूंज उठी। छत्तीसगढ़ के मुखिया आज उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए प्रेसीडेंट सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे।

रायबरेली में भूपेश                       भूपेश ने सबसे पहले अमेठी की जनता के बीच जाकर राहुल गांधी के लिए वोट माँगा। अमेठी में बरसंडा बाजार और बल्दीराय सुल्तानपुर में सभाएं ले कर भूपेश ने मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। बघेल ने यह भी कहा कि आप इस बार एमपी नहीं बल्कि पीएम चुनेंगे। बघेल ने अमेठी से पीएम मोदी पर भी जमकर सियासी तीर चलाए हैं। बघेल ने कहा कि पहले तो पीएम मोदी गंगा के लाल बने, उसके लिए अलग मंत्रालय बनाया, लेकिन आज तक गंगा की सफाई नहीं हो पाई। फिर जब वह गोवा गए ,तो वहां वह फकीर बने, लेकिन यह फकीर 10 लाख का सूट पहनता है। विदेश यात्रा में 2000 करोड रुपए खर्च करता है, और 4600 करोड रुपए अपने प्रचार प्रसार करने विज्ञापन में खर्च करता है, तो ऐसा फकीर अमेठी और भारत को नहीं चाहीए।

अबकी बार कांग्रेस पार्टी पांच लाख पार
अमेठी के बाद सीएम भूपेश बघेल ने रायबरेली में चुनावी सभा ली। जहां उन्होंने रायबरेली की जनता को कांग्रेस के पक्ष में रिकॉड मतदान करने की अपील की। बघेल ने कहा कि- रायबरेली की महान जनता एक बार फिर से इतिहास दोहराने को तैयार है। आप सभी का आभार कि आप चट्टान की तरह हमारी नेता के साथ खड़े हैं। जीते थे, जीते हैं और फिर से जीतेंगे। मग़र रायबरेली में अबकी बार कांग्रेस पार्टी पांच लाख पार होना चाहिए।

संबंधित पोस्ट

बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने होंगे बजट में कई प्रावधान…मंत्री सिंहदेव ने सौंपे प्रस्ताव

गणतंत्र दिवस : रायपुर में राज्यपाल करेंगी ध्वजारोहण, जगदलपुर जाएंगे CM भूपेश

बजट 2020 के सीएम ने की चर्चा, कृषि एवं जलसंसाधन मंत्री ने दिए प्रस्ताव

नक्सल प्रभावित इलाकों में आदिवासियों पर दर्ज़ 215 प्रकरण हुए वापस

सीएम हाउस में हुई भूपेश कैबिनेट की बैठक

लोकवाणी : स्वाभिमान, अस्मिता और नई ऊर्जा से प्रारंभ हुआ आगे बढ़ने का नया दौर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बॉयो-एथेनॉल के लिए नीति आयोग को लिखा पत्र

छत्तीसगढ़ में आज है अन्न दान का महापर्व छेरछेरा

छत्तीसगढ़ खेल विकास प्राधिकरण का गठन

भक्त राजिम माता जयंती पर सीएम की सौगात, मेला स्थल में बनेगा राजिम माता भवन

सीएम भूपेश के निर्देश – वेंटिलेटर, आई.सी.यू. और ऑपरेशन थेएटर रखें अपडेट

नाचा नाटक खेल और चित्रकला से सजेगा “युवा महोत्सव 2020”