सीएम भूपेश ने पीएम से पूछा हवाई चप्पल वाला कब जहाज चढ़ेगा ?

मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे पर सीएम भूपेश ने लगाई आरोपों की झड़ी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने पीएम मोदी के दौरे से पहले आरोपों की झड़ी लगा दी। बघेल ने जहां उन्हें अहितकारी बताया है। वहीं मोदी पर उन्होंने कुछ देने की बजाय छीनने का आरोप लगाया है।

सीएम भूपेश                             बघेल ने पीएम मोदी को किसान, आदिवासी और गरीब विरोधी प्रधानमंत्री बता कर एक के बाद एक ताबड़तोड़ हमले किए हैं। भूपेश बघेल ने कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकार वार्ता लेकर पीएम पर आरोपों की झड़ी लगा दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनते ही नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों को धान का मिलने वाला बोनस बंद कर दिया। जिसका खामियाजा छत्तीसगढ़ में रह रहे किसानों को भी उठाना पड़ा। और 3 साल तक उन्हें बोनस नहीं मिल पाया। बघेल ने तल्खी दिखाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ के 42 कोयला खदान रद्द कर दिए और महज़ 14 ही आवंटित हो पाए। रॉयल्टी और नीलामी में राज्यों की हितों की अनदेखी से हुई, जिससे प्रदेश को तकरीबन 9 लाख करोड रुपए का भारी नुकसान हुआ है।

हवाई चप्पल पर भी कसा तंज
भूपेश ने पीएम मोदी के दौरे से पहले उनके कार्यकाल में बने छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों के एयरपोर्ट और उसके खर्च पर भी तंज कसा है। सीएम बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने कहा था कि हवाई चप्पल पहनने वाला भी हवाई जहाज में चढ़ेगा, लेकिन छत्तीसगढ़ में जो एयरपोर्ट बनाए गए हैं वहां से तो न हवाई जहाज चल पा रहा है और न ही कंपनियां टिक रही है। ऐसे में एक हवाई चप्पल पहनने वाला व्यक्ति आखिर कब हवाई सेवा की सुविधा ले पाएगा।