प्रचार : डॉ रमन बोले- राजीव ने किया बेफोर्स घोटाला

दिल्ली में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन ने सम्हाला चुनावी मोर्चा

रायपुर। पिछले दिनों जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजीव गांधी के भ्रष्टाचार पर कहा, तो सारा विपक्ष तिलमिला उठा। जब कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी मोदी के विरुद्ध झूठ बोल माफी मांग सकते हैं, तो हम देश के सामने सच क्यों नहीं कह सकते कि राजीव गांधी ने बोफोर्स भ्रष्टाचार किया था। ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान कही।चुनाव प्रचार में डॉ रमन

डॉ रमन ने चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली में मोर्चा सम्हाला हुआ है। डॉ रमन ने मंगलवार को उत्तर पश्चिम दिल्ली से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी हंसराज हंस के लिए प्रचार किया है। उन्होंने उत्तर पश्चिमी दिल्ली में चुनाव प्रचार करते हुए प्रदेशमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के कामकाज गिनाए और साथ ही देश में अगली बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री बनाने भाजपा को वोट देने की अपील की।

चुनाव प्रचार में डॉ रमन                      रमन ने इस प्रचार सभा में अपने सम्बोधन में कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में दिल्ली की जनता ने भाजपा पर विश्वास दिखाकर हमें पूरी 7 सीटें प्रदान की थीं। इस बार भी दिल्ली के हर दिल में मोदी है। जिससे विपक्षी इतने भयभीत हो गये हैं कि अब उन्होंने हमारे प्रत्याशी हंसराज हंस के विरुद्ध दुष्प्रचार करना शुरू कर दिया है।हंसराज हंस के लिए डॉ रमन के साथ प्रचार सभा में भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल भी शामिल हुए।

केजरीवाल सरकार पर भी कसा तंज़
डॉ रमन ने इस चुनावी सभा के ज़रिए दिल्ली सर्कार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर कटाक्ष किया है। उन्होंने चुनावी सभा के मंच से कहा कि एक ओर नरेंद्र मोदी विकास पर जोर दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री अरविंद केज़रीवाल को हार का ऐसा भय हुआ है कि वे जनता को गुमराह करने लगे हैं। झूठ फैलाने लगे हैं, लेकिन दिल्ली इस बार उनके झाँसे में नहीं आयेगी और हंसराज हंस को प्रचंड मतों से विजयी बनायेगी।