Eid Adha Mubarak : राष्ट्रपति, पीएम समेत भूपेश-रमन ने दी बधाई

Eid Adha के मौके पर सियासतदानों ने दी मुबारक़बाद

दिल्ली। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को देश को ईद-उल-अधा की शुभकामनाएं दीं। कोविंद ने अपनी ईद की शुभकामनाएं देने के लिए ट्वीटर पर लिखा तीन भाषाओं अपना सन्देश दिया है। उन्होंने हिंदी, अंग्रेजी और उर्दू में अपना संदेश पोस्ट किया है।
राष्ट्रपति ने ट्वीट करते हुए लिखा “ईद-उल-अज़हा के अवसर पर सभी देशवासियों विशेषकर हमारे मुस्लिम भाइयों और बहनों को बधाई और शुभकामनाएं। ईद-उल-जुहा प्रेम, भाईचारे और मानव सेवा का प्रतीक है। आइए हम स्वयं को इन सार्वभौमिक जीवन मूल्यों के प्रति समर्पित करें जो हमारी संस्कृति की अमूल्य धरोहर है — राष्ट्रपति कोविन्द ”

इसके साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ईद-उल-अज़हा की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा “ईद-उल-अज़हा के अवसर पर मेरी शुभकामनाएँ। मुझे आशा है कि यह हमारे समाज में शांति और खुशी की भावना को पंख देता है। ईद मुबारक ! ”

इसके आलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ईद-उल-अज़हा की मुबारक़बाद दी है। भूपेश ने लिखा – ” सभी प्रदेशवासियों को ईद-उल-अज़हा की दिली मुबारकबाद ! आपसी सौहार्द का यह त्यौहार आप सबके जीवन में अपार खुशियां एवं समृद्धि लेकर आये। ”

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ईद की बधाई देते हुए ट्वीट किया ” सामाजिक एकता और भाईचारे के त्यौहार #EidAlAdha पर समस्त देशवासियों को दिली मुबारकबाद। मैं दुआ करता हूँ कि इस ईद पर ख़ुदा के रहमत से आप सभी के घर खुशियों से भरे रहें, आप सभी की इबादत कबूल हों और देश पर परवरदिगार की नेमत बनी रहे। ”

संबंधित पोस्ट

राहुल ने अमीरों-गरीबों के बीच बढ़ती खाई पर मोदी को घेरा

देश से झूठ बोल रहे हैं आरएसएस के प्रधानमंत्री : राहुल गांधी

मोदी के पुतले को जितने जूते मारने हैं मार लो, पर गरीब का रिक्शा मत फूंको : मोदी

निर्मला सीतारमण से छीन सकता है वित्त मंत्रालय ?

धान खरीदी के लिए सीएम भूपेश ने फिर लिखा पीएम को पत्र

Modi in Howdy : ट्रंप के साथ 50 हज़ार भारतीयों को मोदी करेंगे संबोधित

PM Modi Live : झारखंड है गरीब आदिवासियों के लिए योजनाओं का लॉन्चिंग पैड

प्लास्टिक बोतल और 5 टन रेत से बनी गणपति बप्पा की मूर्ति

अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि, राष्ट्रपति, पीएम ने दी श्रद्धांजलि

Article 370 : राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने लगाई मुहर

जब खुद प्रशिक्षण लेने बैठ गए प्रधानमंत्री मोदी…

Live : शुरू हुआ मोदी का शपथ ग्रहण देखे लाईव