Eid Adha Mubarak : राष्ट्रपति, पीएम समेत भूपेश-रमन ने दी बधाई

Eid Adha के मौके पर सियासतदानों ने दी मुबारक़बाद

दिल्ली। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को देश को ईद-उल-अधा की शुभकामनाएं दीं। कोविंद ने अपनी ईद की शुभकामनाएं देने के लिए ट्वीटर पर लिखा तीन भाषाओं अपना सन्देश दिया है। उन्होंने हिंदी, अंग्रेजी और उर्दू में अपना संदेश पोस्ट किया है।
राष्ट्रपति ने ट्वीट करते हुए लिखा “ईद-उल-अज़हा के अवसर पर सभी देशवासियों विशेषकर हमारे मुस्लिम भाइयों और बहनों को बधाई और शुभकामनाएं। ईद-उल-जुहा प्रेम, भाईचारे और मानव सेवा का प्रतीक है। आइए हम स्वयं को इन सार्वभौमिक जीवन मूल्यों के प्रति समर्पित करें जो हमारी संस्कृति की अमूल्य धरोहर है — राष्ट्रपति कोविन्द ”

इसके साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ईद-उल-अज़हा की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा “ईद-उल-अज़हा के अवसर पर मेरी शुभकामनाएँ। मुझे आशा है कि यह हमारे समाज में शांति और खुशी की भावना को पंख देता है। ईद मुबारक ! ”

इसके आलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ईद-उल-अज़हा की मुबारक़बाद दी है। भूपेश ने लिखा – ” सभी प्रदेशवासियों को ईद-उल-अज़हा की दिली मुबारकबाद ! आपसी सौहार्द का यह त्यौहार आप सबके जीवन में अपार खुशियां एवं समृद्धि लेकर आये। ”

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ईद की बधाई देते हुए ट्वीट किया ” सामाजिक एकता और भाईचारे के त्यौहार #EidAlAdha पर समस्त देशवासियों को दिली मुबारकबाद। मैं दुआ करता हूँ कि इस ईद पर ख़ुदा के रहमत से आप सभी के घर खुशियों से भरे रहें, आप सभी की इबादत कबूल हों और देश पर परवरदिगार की नेमत बनी रहे। ”

संबंधित पोस्ट

20 लाख करोड़ का विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा की PM ने

भारत ने आपदा को अवसर में बदल दिया, आत्मनिर्भरत भारत बनाना है: मोदी

स्पेशल ट्रेन से लखनऊ पहुंचे कामगारों ने मोदी-योगी को सराहा

कोरोना को खत्म करने के लिए रमजान में करें ज्यादा इबादत : मोदी

कोरोना का टीका बनाने का बीड़ा उठाएं देश के वैज्ञानिक : मोदी

डाॅ. भीमराव अम्बेडकर की जयंती, राष्ट्रपति और पीएम ने दी श्रद्धांजलि

ज्योतिरादित्य ने कांग्रेस से दिया इस्तीफ़ा, लिखा “इससे एक साल से बच रहा था”

छत्तीसगढ़ प्रवास से लौटे राष्ट्रपति, विमानतल पर दी गई विदाई

रायपुर विमानतल पर राष्ट्रपति का राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने किया आत्मीय स्वागत

हर ब्लॉक में की जाए एफपीओ की स्थापना : मोदी

दो दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

भारत व अमेरिका 3 अरब के रक्षा समझौते पर हस्ताक्षर करेंगे : ट्रंप