सीडीएस बनने पर जनरल रावत को ट्विटर पर मिलीं बधाइयां

नई दिल्ली। आज सेना प्रमुख के पद से सेवानिवृत्त हुए जनरल बिपिन रावत को चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) नियुक्ति किए जाने को लेकर ट्विटर यूजर्स से ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। हैशटैग बिपिन रावत ने 18 हजार ट्वीट के साथ ट्रेंड किया, यहां तक कि कुछ यूजर्स ने उनकी नियुक्ति पर सवाल भी उठाए।

एक यूजर ने ट्वीट किया, “जनरल रावत को पहला सीडीएस नियुक्ति होने पर बधाई। इस कदम के साथ, मोदी सरकार ने उच्चस्तरीय सैन्य सुधार के एक लंबे समय से पोषित विचार को वास्तविकता में बदल दिया है। इससे तीन सेवाओं के बीच अधिक कनेक्टिविटी और तालमेल सुनिश्चित होगा।”

एक पोस्ट में लिखा गया, “सर, सबसे पहले आपको भारत का पहला चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बनने की बधाई। भारत के लिए किया गया आपका काम अविश्वसनीय है। आने वाले वर्ष के लिए आपको शुभकामनाएं।”

एक ट्विटर यूजर खुश नहीं था। उसने लिखा, “क्या हमारे पास जनरल रावत के अलावा कोई अन्य उम्मीदवार नहीं है? इतनी जल्दी में क्यों? यहां तक कि आयु नियम में भी छूट दी गई है। क्योंकि वह रक्षा कर्मचारियों की तुलना में एक राजनीतिक शख्स हैं।”

एक यूजर ने लिखा, “जनरल रावत हमेशा कैमफ्लाश यूनिफार्म पहनते हैं, लेकिन हम सभी जानते हैं कि वह अंदर किस रंग के कपड़े पहनते हैं।”

संबंधित पोस्ट