सालों से सरकारी स्कूल की जमीन पर खेती कर रहा था हेडमास्टर

लेडी अफसर ने खुद चलाई जेसीबी, हटाया बेजा कब्जा

भोपाल। गुना में महिला एसडीएम शिवानी गर्ग ने खुद जेसीबी और ट्रैक्टर चलाकर माफिया की फसल को रौंदकर 50 बीघा जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराया। अब उस जमीन पर नगर पालिका के वाहन खड़े होंगे। शहर में नगर पालिका के आमोद पार्क की 50 बीघा सरकारी जमीन पर सरकारी स्कूल के हेडमास्टर अजब सिंह यादव पिछले कई सालों से खेती करते आ रहे हैं।

एसडीएम शिवानी गर्ग ने खुद जेसीबी और ट्रैक्टर चलाकर 50 बीघा जमीन पर खड़ी धनिया, गन्ना और चने की फसल को रौंद दिया। सात घंटे में अतिक्रमण से सरकारी जमीन को मुक्त कर तार फे सिंग करा दी गई। अब इस जमीन पर नपा के वाहन खड़े होना शुरू हो गए हैं। कलेक्टर ने भू-माफिया हेडमास्टर को सेवा से पृथक करने के निर्देश जारी कि ए हैं। हेडमास्टर और उसके परिवार के जय सिंह, रणधीर सिंह यादव और जितेन्द्र सिंह यादव का इस 50 बीघा सरकारी जमीन पर 35 साल से कब्जा था और वे फसल की पैदावार ले रहे थे।

एसडीएम ने चलाया ट्रैक्टर और जेसीबी
कार्रवाई के दौरान जहां दो ड्राइवर जेसीबी से फसल नष्ट कर रहे थे। वहीं किसान के ट्रैक्टर को जमीन से बाहर करने एसडीएम गर्ग ने खुद ट्रैक्टर चलाया और खेत से बाहर किया। इस दौरान जेसीबी चलाकर कार्रवाई भी कराई। उनके साथ नपा का अमला और कैंट पुलिस को बल बड़ी संख्या में उपस्थ्तिा रहा।