उप्र में कोर्ट जा रही रेप पीड़िता को जिन्दा जलाने की कोशिश, 5 गिरफ्तार

पीड़ता को गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

उन्नाव (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आज अपने मुकदमें के सिलसिले में वकील के पास जा रही एक बलात्कार पीड़िता को कुछ लोगों ने जिंदा जलाने का प्रयास किया। पीड़ता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने ही ऐसा प्रयास किया है। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्नाव के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पाण्डेय ने बताया, “घटना बिहार थानाक्षेत्र के हिन्दुनगर गांव की है। पीड़िता अपने मुकदमे के सिलसिले में वकील से मिलने रायबरेली जा रही थी, तभी कुछ लोगों ने पीड़िता पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे जलाने का प्रयास किया। मौके पर पुलिस पहुंच गयी थी। पीड़िता को तत्काल अस्पताल भेजा गया है। पीड़िता ने जिन लोगों के नाम बताएं उनमें से कुछ लोग पकड़ गए और अन्य पकड़े जा रहे है। मौके पर सारे बड़े अधिकारी मौजूद हैं।”

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओ.पी. सिंह ने बताया,पीड़िता को जलाने की घटना बहुत ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण है। उसे बचाने के लिए हरसंभव कोशिश की जा रही है। उसे लखनऊ रेफर किया गया है। मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एक अन्य आरोपी फरार है। पुलिस सभी की कॉल डिटेल्स खंगाल रही है। हमने पीड़िता का स्टेटमेंट भी लिया है जो मामले में बहुत महत्वपूर्ण होगा।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले ही युवती के साथ रेप हुआ था। इस मामले में दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। पीड़िता आज इसी सिलसिले में रायबरेली जा रही थी। सुबह चार बजे के करीब गांव के बाहर खेत में कुछ लोगों ने उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे जलाने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के आरोपियों ने ही ऐसा प्रयास किया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

संबंधित पोस्ट

महासमुंदः सरायपाली में महुआ शराब बनाते 3 गिरफ्तार

राजन्मभूमि ट्रस्ट की बैठक 18 जुलाई को, मंदिर निर्माण की रूपरेखा पर होगी चर्चा

योगी ने एक क्लिक पर 56,754 उद्यमियों को दिये 2000 करोड़ का ऋण

उप्र : सभी जिलों में बनेंगे कोविड-19 कलेक्शन सेंटर

Corona Update : उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीज 103 हुए

उप्र : कोरोना से वातावरण के बचाव के लिए गोरखनाथ मंदिर में यज्ञ

उप्र : बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से हजारों हेक्टेयर की फसल बर्बाद

उप्र में कोरोना की दस्तक, राज्य में हाई अलर्ट

भाजपा के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने का रिकार्ड बनाएंगे योगी

मनुष्य की जैसी सोच होती है, वैसा उसका व्यक्तित्व : योगी

आजम खान को जेल का रास्ता दिखाने पर योगी बोले, गंदगी साफ कर रहे हैं

18 फरवरी से उप्र कैबिनेट पेपरलेस