ममता का ऐलान- तो नहीं लड़ेंगे 42 सीटों पर चुनाव…

पीएम मोदी के आरोपों पर सीएम ममता बनर्जी का पलटवार

बांकुड़ा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया है। इस बार ममता दीदी ने बांकुडा की सभा में पीएम मोदी को चुनाव नहीं लड़ने का चैलेंज किया है। ममता बनर्जी ने अपनी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझ पर और मेरी सरकार पर जो भी आरोप लगाएं, उन्हें वह साबित करें।

ममता का ऐलानममता ने कहा कि मेरी सरकार में से या हमारे साथियों में से कोई भी अगर कोल माफिया से जुड़ा हुआ मिले या उसका हिस्सा हुआ, तो वे कोलकाता समेत पश्चिम बंगाल की 42 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ेंगी। इस बात का ऐलान करने के बाद ममता ने पीएम मोदी को इस बात की भी नसीहत दी है कि अगर उनके द्वारा लगाए गए आरोप वे साबित नहीं कर पाए और वे झूठ बोल रहे हैं, तो पीएम मोदी को कान पकड़कर सबके सामने माफी मांगनी होगी। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि देश की 100 सीटें उन्हें छोड़ने भी होगी। यदि उनकी बातों में सच्चाई है तो पीएम मोदी मेरे इस चुनौती को स्वीकार कर अपनी बातों को सच साबित करें।

मोदी ने तीन टी पर साधा था निशाना
पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में गुरुवार को पीएम मोदी ने ममता बैनर्जी के झापड़ मारने वाले बयान का भी तीखा पलटवार किया था। पीएम मोदी ने ममता बनर्जी के थप्पड़ वाले ब्यान का जवाब देते हुए कहा है मोदी ने दीदी से कहा हैं कि वो मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं। ममता दीदी मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं। आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा। लेकिन ये भी कहूंगा कि अगर आपने अपने उन साथियों को थप्पड़ मारने का दम दिखाया होता, जिन्होंने चिटफंड के नाम पर गरीबों की कमाई लूट ली, तो आपको इतना डर ना लगता। अगर आप उन टोलाबाज़ों को थप्पड़ मारतीं तो आज ट्रिपल T यानि तृणमूल टोलाबाज टैक्स का दाग आप पर ना लगता।