ममता का ऐलान- तो नहीं लड़ेंगे 42 सीटों पर चुनाव…

पीएम मोदी के आरोपों पर सीएम ममता बनर्जी का पलटवार

बांकुड़ा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया है। इस बार ममता दीदी ने बांकुडा की सभा में पीएम मोदी को चुनाव नहीं लड़ने का चैलेंज किया है। ममता बनर्जी ने अपनी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझ पर और मेरी सरकार पर जो भी आरोप लगाएं, उन्हें वह साबित करें।

ममता का ऐलानममता ने कहा कि मेरी सरकार में से या हमारे साथियों में से कोई भी अगर कोल माफिया से जुड़ा हुआ मिले या उसका हिस्सा हुआ, तो वे कोलकाता समेत पश्चिम बंगाल की 42 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ेंगी। इस बात का ऐलान करने के बाद ममता ने पीएम मोदी को इस बात की भी नसीहत दी है कि अगर उनके द्वारा लगाए गए आरोप वे साबित नहीं कर पाए और वे झूठ बोल रहे हैं, तो पीएम मोदी को कान पकड़कर सबके सामने माफी मांगनी होगी। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि देश की 100 सीटें उन्हें छोड़ने भी होगी। यदि उनकी बातों में सच्चाई है तो पीएम मोदी मेरे इस चुनौती को स्वीकार कर अपनी बातों को सच साबित करें।

मोदी ने तीन टी पर साधा था निशाना
पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में गुरुवार को पीएम मोदी ने ममता बैनर्जी के झापड़ मारने वाले बयान का भी तीखा पलटवार किया था। पीएम मोदी ने ममता बनर्जी के थप्पड़ वाले ब्यान का जवाब देते हुए कहा है मोदी ने दीदी से कहा हैं कि वो मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं। ममता दीदी मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं। आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा। लेकिन ये भी कहूंगा कि अगर आपने अपने उन साथियों को थप्पड़ मारने का दम दिखाया होता, जिन्होंने चिटफंड के नाम पर गरीबों की कमाई लूट ली, तो आपको इतना डर ना लगता। अगर आप उन टोलाबाज़ों को थप्पड़ मारतीं तो आज ट्रिपल T यानि तृणमूल टोलाबाज टैक्स का दाग आप पर ना लगता।

संबंधित पोस्ट

चीन के साथ चल रहे गतिरोध के बीच लेह पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी

गरीब कल्याण योजना छत्तीसगढ़ में लागू नहीं होने से कांग्रेस ने जताई नाराजगी

मोदी से राहुल ने पूछा,बताएं चीनी फौज भारतीय जमीन से कब जाएगी

कोरोना संकट की सबसे बड़ी चोट गरीब मजदूर वर्ग पर पड़ी है : प्रधानमंत्री

भिन्न-भिन्न भाषाओं में 100 वाक्य सिखाएगा मोबाइल एप्प

ओडिशा : पीएम मोदी ने 500 करोड़ की सहायता की घोषणा की

बंगाल में अम्फान ने मचायी भारी तबाही, 12 मौतें

ओडिशा-बंगाल में अंफान पर शाह ने मुख्यमंत्रियों से की बात

ओडिशा : 6 घंटे में अति गंभीर चक्रवाती तूफान में तब्दील होगा अंफान

मंत्रोच्चारण सहित खुला बद्रीनाथ का सिंहद्वार, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा ख्याल

लॉकडाउन के अगले चरण पर संभावित फैसला आज, मोदी करेंगे बैठक

ममता सरकार के रवैये पर बरसे शाह, कहा- मजदूरों की अनदेखी की जा रही