मायावती बोली- कांग्रेस सरकार का समर्थन करने पर होगा पुनर्विचार

गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी को बिठाने से नाराज़

लखनऊ। मध्यप्रदेश के सियासी गुणाभाग में मायावती ने ज़बरदस्त खलबली मचा दी है। लोकसभा चुनाव में बसपा प्रत्याशी को बिठाने को लेकर मायावती ने एक बड़ा बयान दिया है। मायावती के इस बयान से न सिर्फ कांग्रेस को तगड़ा झटका लग सकता है। वहीं मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के गिरने की भी प्रबल सम्भावना है।

                         दरअसल मध्यप्रदेश के गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया के ख़िलाफ़ खड़े बीएसपी उम्मीदवार लोकेंद्र सिंह राजपूत कांग्रेस में शामिल हो गए। जिसके बाद बसपा सुप्रीमों मायावती ने कमलनाथ को जारी समर्थन पर फिर पुनः विचार करने की बात कही है। अपने ट्वीट पर बसपा सुप्रीमो ने कहा कि ” सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी बीजेपी से कम नहीं. एमपी के गुना लोकसभा सीट पर बीएसपी उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबर्दस्ती बैठा दिया है किन्तु बीएसपी अपने सिम्बल पर ही लड़कर इसका जवाब देगी व अब कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेगी’ ”

एक दूसरे ट्वीट में बसपा सुप्रीमों ने कहा कि ” ‘साथ ही, यूपी में कांग्रेसी नेताओं का यह प्रचार कि बीजेपी भले ही जीत जाए किन्तु बसपा-सपा गठबंधन को नहीं जीतना चाहिए, यह कांग्रेस पार्टी के जातिवादी, संकीर्ण व दोगले चरित्र को दर्शाता है. अतः लोगों का यह मानना सही है कि बीजेपी को केवल हमारा गठबंधन ही हरा सकता है. लोग सावधान रहें “