Modi in Howdy : ट्रंप के साथ 50 हज़ार भारतीयों को मोदी करेंगे संबोधित

एक सप्ताह के दौरे पर अमरीका में मोदी का शेड्यूल हुआ ज़ारी

 

नई दिल्ली। हाउडी मोदी कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी अमेरिका के ह्यूस्टन में आज 50,000 से ज्यादा प्रवासी भारतीयों को संबोधित करेंगे। संबोधन में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में आज रात 8:30 (IST) बजे शुरू होगा। समारोह में भारतीय समुदाय भारतीय

                  शास्त्रीय संगीत, लोकगीत और नृत्य की मनोरम प्रस्तुति भी दिखाई देगी। समाचार एजेंसी के मुताबिक अमरीका में रह रहे प्रवासी भारतीय लोगो ने पीएम मोदी के लिए कई तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया है।
गौरतलब है कि 1 सप्ताह के अमेरिका दौरे पर नरेंद्र मोदी शनिवार को अमेरिका के ह्यूस्टन पहुंच चुके है। और पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनर्जी कैपिटल संस्थान में एनर्जी सेक्टर के सीईओ से मुलाकात कर करार भी किए। इसके अलावा उन्होंने वहां रहने वाले कश्मीरी पंडित और बोहरा समुदाय के लोगों से भी मुलाकात की है।

ये है पीएम का शेड्यूल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 तारीख यानी कल क्लाइमेट समिट को संबोधित करेंगे। यहां वे आतंकवाद के मामले पर दुनियाभर के तमाम नेताओं से मुलाकात कर चर्चा करेंगे। वहीं अमेरिकी कांग्रेस के प्रतिनिधि से भी मुलाकात का समय पीएम मोदी ने दिया है।
24 तारीख को यूएनएसजी की ओर से दिए गए लंच में मोदी हिस्सा लेंगे। साथ ही महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ कार्यक्रम में भी पीएम मोदी अपनी हाज़री देंगे। इसके अलावा 24 तारीख को ही ब्लूमबर्ग के सीईओ से चर्चा होगी, और अंत में गेट्स फाउंडेशन की ओर से उन्हें ग्लोबल गोलकीपर के अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।
25 सितंबर को CARICOM की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिस्सा लेंगे, इस बैठक में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप समेत 20 देशों के तमाम नेता भी शिरकत करेंगे।
27 तारीख को यूएनजीएम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना संबोधन देंगे।

संबंधित पोस्ट

राहुल ने अमीरों-गरीबों के बीच बढ़ती खाई पर मोदी को घेरा

मोदी सरकार में शामिल हो सकते हैं कामत, दासगुप्ता

हिंदू महासभा ने की सावरकर, मुखर्जी को भारत रत्न देने की मांग

महिंदा राजपक्षे का भारत दौरा फरवरी में

Breaking News : सर्वाधिक खाद्यान्न उत्पादन के लिए मिला कृषि कर्मण पुरस्कार

देश से झूठ बोल रहे हैं आरएसएस के प्रधानमंत्री : राहुल गांधी

मोदी के पुतले को जितने जूते मारने हैं मार लो, पर गरीब का रिक्शा मत फूंको : मोदी

निर्मला सीतारमण से छीन सकता है वित्त मंत्रालय ?

बुर्जुग किरदारों को जीवंत करने वाले डॉ. श्रीराम लागू का निधन

प्याज की महंगाई और प्रधानमंत्री पर टिप्पणी को लेकर संसद में हंगामा

धान खरीदी के लिए सीएम भूपेश ने फिर लिखा पीएम को पत्र

Video : मोदी ने अपनी ही पार्टी को दी NCP-BJD से सीखने की सलाह