मोदी बोले- इनके पास दो मुद्दे, मोदी की छवि खराब करो और हटाओ

बिहार में महागठबंधन जमकर बरसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पालीगंज। सातवें और अंतिम चरण के चुनावी दौर में सभी राजनैतिक दल धुँवाधार प्रचार प्रसार में जुटे हुए है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में चुनावी सभा को सम्बोधित किया। बिहार के पॉलीगांव में मोदी कांग्रेस और महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा है। मोदी ने अपने भाषण की शुरुवात करते हुए कहा कि बिहार के आप सभी के प्यार से मैं अभिभूत हूं। एनडीए के प्रति आपका यही प्यार और समर्थन मुझे दिन रात आपकी सेवा करने के लिए प्रेरित करता है।

रतलाम में मोदी                       6 चरणों की वोटिंग के बाद देश स्पष्ट रूप से कह रहा है ‘फिर एक बार मोदी सरकार। पीएम मोदी ने कहा कि जितने भी ये महामिलावटी हैं, ये घोर नकारात्मकता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं। इनके पास दो ही मुद्दे हैं- मोदी की छवि को खराब करो और मोदी को हटाओ, लेकिन इन महामिलावटी लोगों को ऐहसास नहीं है कि मोदी आज यहां पर 130 करोड़ भारतीयों के आशीर्वाद से है। मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस का नामदार परिवार हो या फिर यहां बिहार का भ्रष्ट परिवार, इनकी संपत्ति आज सैकड़ों-हजारों करोड़ों रुपये में है। आखिर ये पैसे कहां से आए ? अगर गरीब की जरा सी भी परवाह होती, अगर देश की जरा सी भी परवाह होती, तो भ्रष्टाचार करने से पहले इनके हाथ कांपते।

                        उन्होंने कस्टकार्ड़ पर भी विपक्ष के खिलाफ सीधा हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि अपनी जाति के दूसरे लोगों पर दबदबा बनाए रखने के लिए, जाति में जो अच्छे होनहार नौजवान थे, उन्हें भी दबंगई के रास्ते पर चढ़ा दिया। नौजवानों को जाति के नाम पर भ्रमित करके, उनके कंधे पर बंदूक रखकर, इन्होंने अपने ही समाज और जाति को बंधक बना लिया।

भारत में दुनिया में सबसे सस्ता इंटरनेट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार के गांव-गांव की उम्मीदों को, सपनों को नई ऊँचाई देने के लिए, गरीब से गरीब तक टेक्नोलॉजी को हम कैसे पहुंचा रहे हैं, इसका उदाहरण है डिजिटल इंडिया अभियान। भाजपा-एनडीए सरकार की नीतियों के कारण आज दुनिया में सबसे सस्ता इंटरनेट भारत में है। उन्होंने कहा कि हमने 2022 तक किसान की आय दोगुनी करने का संकल्प लिया है, अन्नदाता को सौर ऊर्जा दाता बनाने का काम हाथ में लिया है। इसके लिए बीज से बाजार तक नई व्यवस्थाएं खड़ी की जा रही हैं।

पाकिस्तान के घाव सहने से किया इंकार
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि महामिलावटी लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए देश की सुरक्षा को भी ताक पर रख दिया था। 2014 से पहले आतंकी देश में हमले करते रहे, लेकिन ये लोग सिर्फ बयान देते रहे। आपके इस चौकीदार ने पाकिस्तान से आतंकियों से मिल रहे घाव को सहने से इनकार कर दिया।

संबंधित पोस्ट

चीन के साथ चल रहे गतिरोध के बीच लेह पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी

गरीब कल्याण योजना छत्तीसगढ़ में लागू नहीं होने से कांग्रेस ने जताई नाराजगी

मोदी से राहुल ने पूछा,बताएं चीनी फौज भारतीय जमीन से कब जाएगी

कोरोना संकट की सबसे बड़ी चोट गरीब मजदूर वर्ग पर पड़ी है : प्रधानमंत्री

भिन्न-भिन्न भाषाओं में 100 वाक्य सिखाएगा मोबाइल एप्प

ओडिशा : पीएम मोदी ने 500 करोड़ की सहायता की घोषणा की

सीएम भूपेश का पीएम को पत्र, श्रमिकों और अन्य व्यक्तियों के परिवहन पर रखी ये मांग

मंत्रोच्चारण सहित खुला बद्रीनाथ का सिंहद्वार, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा ख्याल

सफर में मिले दर्द को भूलकर सरकारों की तारीफ करते नहीं थक रहे मजदूर

लॉकडाउन के अगले चरण पर संभावित फैसला आज, मोदी करेंगे बैठक

भगवान बुद्ध के संदेशों का अनुसरण कर दुनिया के साथ खड़ा भारत : मोदी

प्रधानमंत्री वर्चुअल वेसाक दिवस को संबोधित करेंगे, सोशल डिस्टैंसिंग का रखेंगे ख्याल