नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी को कहा झूठ की पुड़िया

नवजोत सिंह सिद्धू ने साधा पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना

रायपुर। पंजाब सरकार के मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह गुरुवार को प्रदेश में होने वाले दूसरे चरण का चुनाव प्रचार करने छत्तीसगढ़ पहुचे थे। सिद्धू ने शक्ति,कोरबा,बिलासपुर और पाटन में प्रत्याशियों के पक्ष में धुआंधार प्रचार किया।

                   उन्होंने आम मतदाताओं से झूठी सरकार को बदलकर एक सच बोलने वाले सरकार को वोट देने की अपील की। इसके बाद राजधानी लौटकर कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से चर्चा की। जिसमे सिद्धू ने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए झूठ का बैंक कहा। सिद्धू ने प्रधानमंत्री को बहस के लिए चुनौती दी और कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से तो बहस नही कर पाएंगे पर मुझसे बहस कर ले। उन्होंने कहा कि सत्य पर ही देश खड़ा है,केवल झूठ बोलने से नही चलेगा काम करना पड़ेगा,लेकिन हमारे पीएम ने पांच साल में कोई काम किया ही नही है, केवल वादे पर वादे करते रहे।

फौज को कंधा न बनाए पीएम-सिद्धू
नवजोत ने पीएम द्वारा एयर स्ट्राइक को लेकर सभाओं में चर्चा करने पर कहा कि फौज के कंधों से सियासी तीर मारना मोदी छोड़ दे अन्यथा यही चैकीदार को आम लोग ही बाहर कर देंगे। सिद्धू यही नही रुके,उन्होंने पीएम पर अडानी-अम्बानी से मिलकर पूरे देश को खाली कर देने की बात कही। 2 करोड़ बेरोजगारों को नौकरी नही मिल पाई। सभी वादे से मोदी मुकर गए। पांच सालो में किया क्या है अब ये जनता को बता दे।

मोदी राज में हुए 1700 आतंकी हमले
राष्ट्रीय सुरक्षा की बात करके आम लोगो को मोदी बरगला रहे है। इन्होंने कहा कि मोदी कार्यकाल में 1700 आतंकी हमले हुए है,जो कि आज तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। मोदी सरकार में इंटेलिजेंस पस्त हो गया इसलिए बॉर्डर पर घुसपैठिये भी बढ़ गए। यूपीए सरकार में आतंकी हमले के बाद इस्तीफे मांगे जाते थे और मंत्री इस्तीफा भी दिया है।लेकिन आज हमले के बाद सैनिकों के कंधे का सहारा लेकर वोट मंगा जाता है।