अब प्लेन में प्रज्ञा ठाकुर का धरना, शिकायत भी कराई दर्ज़

बोली-यात्रियों के साथ उचित व्यवहार नहीं करता

भोपाल। भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शनिवार को निजी एयरलाइन स्पाइसजेट के खिलाफ दिल्ली-भोपाल उड़ान के दौरान अपने द्वारा बुक की गई सीट से कथित रूप से इनकार करने की शिकायत दर्ज कराई। प्रज्ञा ठाकुर ने उड़ान एसजी 2489 के पहुंचने के बाद मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में राजा भोज हवाई अड्डे के निदेशक के साथ शिकायत दर्ज कराई। सूत्रों ने कहा कि भोपाल में उतरने के बाद, कुछ समय के लिए प्रज्ञा ठाकुर विमान से नीचे नहीं उतरीं।

जब पत्रकारों ने बाद में हवाई अड्डे के बाहर उससे संपर्क किया, तो उसने आरोप लगाया कि एयरलाइन कर्मचारी “यात्रियों के साथ उचित व्यवहार नहीं करता है। उन्होंने मुझे बुक की हुई सीट नहीं दी। मैंने उनसे नियम दिखाने को कहा। आखिरकार मैंने निर्देशक को फोन किया और उनके साथ शिकायत दर्ज की।”
हालांकि इस मामलें में एयरलाइन के प्रवक्ता ने भी किसी भी तरह की कोई बयान देने से इंकार कर दिया है। इधर हवाई अड्डे के निदेशक अनिल विक्रम ने इस पुरे घटना कर्म की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें भोपाल के सांसद से शिकायत मिली थी। उन्होंने बताया, “मुझे सीट आवंटन के बारे में उनकी शिकायत मिली है। हम सोमवार को इस पर जांच करेंगे।”