प्रधानमंत्री मोदी बोले-छत्तीसगढ़ की जनता समझदार..निर्णय लेने में गलत नहीं

-छत्तीसगढ़ महतारी ला शत्-शत् प्रणाम से शुरू किया प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधन

जांजगीर / रायपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में पहुंचे। जहाँ उन्होंने किसानों की एक विशाल आमसभा को संबोधित किया। पीएम ने जब अपने सम्बोधन की शुरुवात छत्तीसगढ़ महतारी ला शत्-शत् प्रणाम से किया। जिसके बाद सभा स्थल पर तालियों की गड़गड़ाहट देखते ही बन रही थी।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं सर्वप्रथम छत्तीसगढ़ के नागरिकों को शीश झुकाकर नमन करता हूं। आपका प्रेम और आशीर्वाद हमें हमेशा कुछ नया करने की प्रेरणा देते हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता इतनी समझदार है, कि उन्होंने कभी भी सही निर्णय लेने में गलती नहीं की। प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की तारीफ़ करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ के उज्जवल भविष्य के लिए, छत्तीसगढ़ को आधुनिक बनाने के लिए और ताकतवर बनाने के लिए भरसक प्रयास किए हैं।

अटल बिहारी वाजपेयी को किया याद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को यद् करते हुए कहा कि आज छत्तीसगढ़, झारखंड, उत्तराखंड राज्यों का निर्माण यह दर्शाता है कि विकास के मामले में आदरणीय अटल जी की सोच कितनी दूरगामी थी। देशभर में छत्तीसगढ़ आज सबसे प्रगतिशील राज्यों में शुमार हो गया है।

कांग्रेस पर कसा तंज़
बगैर नाम लिए ही मोदी ने कांग्रेस पर तंज़ कसा है। पीएम ने कहा कि हमारी नीतियां स्पष्ट हैं, हमारी नीयत साफ है। दिल्ली हो या छत्तीसगढ़ का अटल नगर। हमारी कोशिश है, कि हर व्यक्ति के जीवन मे परिवर्तन आये। शासन की योजनाओं, नीतियों और कार्यों का लाभ लोगों को सीधे मिले।