सूरत में आगजनी पर दहला देश का दिल पीएम ने ली जानकारी

सूरत की घटना पर पीएम ने ली जानकारी, भूपेश ने जताई संवेदना

सूरत / रायपुर। गुजरात के सूरत में हुए आगजनी के हादसे ने पूरे देश को सिहरा दिया है। इस आगजनी की घटना में अब तक 14 छात्रों की मौत की खबर अब तक सामने आई हैं। वहीं कई छात्र गंभीर रूप से घायल भी हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सभी छात्र जब कोचिंग में पढ़ाई कर रहे थे, उसी दौरान यह आगजनी की भीषण घटना घटित हुई।

सूरत में आगजनी             जिसके बाद एमरजैंसी एग्जिट नहीं होने की वजह से Children started jumping from the building। यह आग सूरत के तक्षशिला कांपलेक्स में लगी थी। आग बिल्डिंग के सेकंड फ्लोर पर इतनी भयंकर लगी कि उसने तीसरे मंजिल को भी अपनी चपेट में ले लिया। और तीसरे मंज़िल में चल रहे कोचिंग से बच्चों ने अपनी जान बचाने के लिए कूदना शुरू कर दिया।

सूरत में आगजनी                इधर इस घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस मामले पर चिंता जाहिर की है। और इस पूरी घटना का स्थानीय प्रशासन से जानकारी भी ली है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ” सूरत में आग की घटना से वे बहुत पीड़ित है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ है। ” उन्होंने इस मामले में घायल हुए लोगों की जल्द से जल्द ठीक होने की भी कामना की है। वहीं पीएम मोदी ने गुजरात सरकार और स्थानीय अधिकारियों से इस मामले से प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए कहा है।

सीएम भूपेश ने भी जताई संवेदनाएं
इधर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट पर अपनी संवेदनाएं जताई है।भूपेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ” सूरत, गुजरात से आ रही दुर्घटना की खबर बहुत दुःख पहुंचाने वाली है। मैं ईश्वर से मृतकों के परिवार को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ। घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले, ऐसी ईश्वर से कामना करता हूँ। ”