राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी, सीएम भूपेश ने दी दीपावली की बधाई

देशभर के तमाम दिग्गज नेताओं ने दी दीपावली की बधाई

नई दिल्ली / रायपुर। दीपावली के महापर्व पर देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को अपनी बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की है। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी दीपावली पर बधाई दी है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि ” दीपावली के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई। आइए इस दिन हम प्रेम, सहानुभूति और मेल-जोल का दीपक प्रज्ज्वलित करते हुए सभी के, खासकर जरूरतमंदों के जीवन में खुशियां लाने का प्रयास करें – राष्ट्रपति कोविन्द ”

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवाशियों को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा कि ” देशवासियों को दीपावली के पावन अवसर पर बहुत-बहुत शुभकामनाएं। रोशनी का यह उत्सव हम सभी के जीवन में नया प्रकाश लेकर आए और हमारा देश सदा सुख, समृद्धि और सौभाग्य से आलोकित रहे। Wishing you all a Happy #Diwali ”

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा ” सभी प्रदेशवासियों एवं देशवासियों को दीपावली के पावन पर्व की ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं। इस दीपावली हम सब सच्चाई और ईमानदारी का दीपक जलाएं, झूठ-छल-कपट स्वयं परास्त हो नष्ट हो जाएंगे। आईये ! खुशी एवं धूमधाम से माँ लक्ष्मी और भगवान सीता-राम का यह दिन हम सब मनाएं। #HappyDeepavali ”

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी अपनी बधाई सन्देश देते हुए कहा कि ” आँगन में बनी सुंदर रंगोली व दीपों से जगमगाते सभी घरों को #दीपावली पर माता लक्ष्मी जी के चरणकमल का स्पर्श प्राप्त हो। मैं माता लक्ष्मी की करबद्ध वंदना कर उनसे प्रार्थना करता हूँ कि प्रदेश की धरा पर उनके आशीष से सदा सुख-समृद्धि रहे एवं सभी का जीवन मंगलमय हो। #HappyDeepavali ”