Rahul Gandhi : सरकार बनी तो मिलेगा मुंबई में घर

राहुल गांधी ने मतदान से पहले किये बड़ा ऐलान

नई दिल्ली। मुंबई की 6 सीटों में मतदान से पहले राहुल गांधी ने मुंबई के लोगों को एक जबरदस्त वादा किया है। यह वादा है मुंबई के लोगों के लिए उनके आशियाने का। राहुल अब मुंबई के लोगो को उनका खुद का आशियाना देने का ऐलान कर चुके है।

                                   राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट के माध्यम से यह घोषणा की है कि यदि उनकी सरकार बनती है, तो मुंबई में जो झिंगगी बस्तियों में रहने वाले और किराए के मकानों पर रहने वाले हज़ारों लोगों को अपना घर मिलेगा। राहुल ने ट्वीट पर लिखा है कि यह घर 500 स्क्वेयर फिट का होगा। मुंबई जैसे महंगे शहर में एक किराए के मकान में रहने वाले और एक झोपडी में रहने वाले लोगों के जीवन में राहुल का ये वादा एक बेहतर जीवन स्तर ला सकता है। हालांकि राहुल का यह वादा तभी पूरा हो पाएगा जब उनकी सरकार सत्ता में आती है, और वे इस देश के मुखिया चुने जाएंगे। और यह सब सात चरण के मतदान के बाद होने वाली मतगणना के साथ ही साफ हो पाएगा।

कल होगी महाराष्ट्र के 17 सीटों में मतदान
सोमवार को मुंबई की छह लोकसभा सीट समेत महाराष्ट्र की 17 लोकसभा सीटों में मतदान होना है। इन 17 सीटों में धुले से केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री सुभाष भामरे, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार के पोते पार्थ अजित पवार मावल से, उत्तरी मुंबई से फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, शिरूर से अमोल कोल्हे और नासिक से समीर भुजबल चुनावी मैदान में हैं। महाराष्ट्र की इन 17 सीटों पर कुल 323 प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे है।