भूपेश को झटका- अगस्ता मामलें में दायर याचिका खारिज

भाजपा ने किया हमला सीएम भूपेश बघेल को देखने मिला वास्तविक आईना

रायपुर। अगस्ता मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस की याचिका को दोबारा खारिज कर दिया है। छत्तीसगढ़ में डॉ रमन सिंह की सरकार ने अगस्ता से हेलीकॉप्टर खरीदा था। जिसे लेकर तत्कालीन विपक्ष की भूमिका निभाने वाली कांग्रेस ने कोर्ट में याचिका दाखिल किया था। पहली याचिका खारिज होने के बाद दूसरी दफा रिट याचिका को कोर्ट में दाखिल की गई। जिस पर मोशन हियरिंग के बाद सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को खारिज कर दिया।

अगस्ता कंपनी                                     सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत के बाद भारतीय जनता पार्टी ने इसे अपनी जीत बताया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने प्रदेश की वर्तमान सरकार यानी कांग्रेस सरकार पर सीधे तौर पर आरोप लगाया कि बिना जांच किए और बिना सोचे समझे किसी पर आरोप लगाना बद नियति माना जाता है। जो आज कांग्रेस के लिए सच साबित हुई। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि भूपेश बघेल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आइना भेजते हैं लेकिन आज के निर्णय ने उन्हें खुद को ही आईना दिखा दिया है।

इस्तीफा देंगे नहीं, माफ़ी ही मांगे भूपेश
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने भूपेश सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि महज 4 महीने की सरकार से इस्तीफा मांगना तो लाजमी नहीं है, लेकिन प्रदेश सरकार को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने पेशकश भारतीय जनता पार्टी जरूर करती है। अब उन्हें कम से कम माफ़ी तो मांग ही लेनी चाहिए।

आगे भी लड़ाई जारी रहेगी-कांग्रेस
इधर कांग्रेस को मिले झटके के बावजूद उसने इस मामलें पर अपनी लड़ाई जारी रखने की बात कही है। कांग्रेस के संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस अपनी लड़ाई आगे भी जारी रखेगी। त्रिवेदी ने कहा कि हमने मोदी को आईना उनके कई बहरूपिए चेहरों को देखने भेजा था। पर अब तक वो अपना चेहरा उन्हें नज़र नहीं देख पाया है। जिसे कांग्रेस जनता के सामने बेनकाब करेगी।

संबंधित पोस्ट

मुशर्रफ की मुश्किलें बढ़ीं, मौत की सजा के खिलाफ सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

कलबुर्गी हत्या मामले की सुप्रीम कोर्ट ने बंद करायी निगरानी

राजद्रोह मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे मुशर्रफ

एससी ने निर्भया के दोषियों की क्यूरेटिव पिटिशन को निराधार बताया, खारिज

वाडिया ने रतन टाटा के खिलाफ अवमानना का मामला लिया वापस

मिस्त्री को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने एनसीएलएटी के आदेश पर लगाई रोक

जम्मू-कश्मीर में पाबंदियों की सप्ताह भर के अंदर समीक्षा की जाए : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट हिंसा रुकने के बाद ही सीएए की वैधता तय करेगा

आप किसी के कंधे का इस्तेमाल नहीं कर सकते : सुप्रीम कोर्ट

कर्नाटक के अयोग्य विधायकों को मिली राहत

राजधानी रायपुर में होगी “पटनायक कमेटी” की दूसरी बैठक

Chidambaram : SC में बोले सिब्बल, नहीं दिखाए दस्तावेज़