बिहार में सुशांत के प्रशंसक 9 वीं के छात्र ने फांसी लगा की खुदकुशी

रात में सुशांत की फिल्म 'एमएस धोनी-अनटोल्ड स्टोरी' देखी थी

बिहारशरीफ (बिहार)।  बिहार के रहने वाले और बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के एक प्रशंसक ने अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह सुशांत की मौत की खबर से सदमे में था। वह बार-बार कहता था कि सुशांत मर नहीं सकते हैं। यह पूरा मामला बिहार में नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव की है। लोदीपुर के रहने वाले नौंवीं कक्षा के छात्र गौतम कुमार ने अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतक के परिजनों के मुताबिक गौतम कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एमएस धोनी-अनटोल्ड स्टोरी’ रात में देखी थी और मंगलवार की सुबह वह अपने निर्माणाधीन मकान के कमरे में गया और वहां कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी के सहारे फंदे से आत्महत्या कर ली।

काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन वहां गए और दरवाजा खटखटाया पर दरवाजा नहीं खुला तो किसी अनहोनी की आशंका से दरवाजा तोड़ा तो कमरे के अंदर गौतम का शव फंदे में लटका मिला।

घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है।

चंडी के थाना प्रभारी रितु राज कुमार ने बताया, “प्रथम दृष्टया यह पूरा मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। परिजनों के मुताबिक सुशांत की मौत के बाद गौतम डिप्रेशन में था।”

मृतक छात्र गौतम कुमार के पिता उमाशंकर लाल ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर के बाद वह परेशान था। वह सुशांत के मरने को लेकर तरह-तरह के प्रश्न कर रहा था। यही बात वह अपने दोस्तों से भी करता था।

उल्लेखनीय है कि पटना के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार की सुबह मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली ।

(आईएएनएस)

संबंधित पोस्ट

बिहार : नए प्रभारी की बैठकों से दूर रहे कांग्रेस के कई दिग्गज   

बिहार : भाजपा नेता ने नीतीश को दी गृह मंत्रालय छोड़ने की सलाह

बिहार: दागी विधायक मेवालाल को शिक्षा मंत्री बनाकर घिरे नीतीश

बिहार : नीतीश आज सातवीं बार लेंगे शपथ, तारकिशोर का उप मुख्यमंत्री बनना तय

बिहार: राजनाथ ने की कई बैठकें ,उपमुख्यमंत्री के नाम को लेकर ‘सस्पेंस’ बरकरार

बिहार: कांग्रेस की वजह से महागठबंधन को पहुंचा नुकसान

बिहार : कस्बों और गांवों में भी चढ़ा चुनावी रंग, कुर्ता, पायजामा, सूती साड़ी की मांग 

बिहार: चुनाव से पहले कांग्रेस करेगी 100 वर्चुअल सम्मेलन, राहुल भी करेंगे संबोधित

नेपाल ने बिहार की विवादित जगह पर हेलीपैड बनाना शुरू किया

राजीव गांधी की हत्या की दोषी नलिनी ने आत्महत्या करने की कोशिश की  

बिहार : चिराग, तेजस्वी के ‘मिले सुर मेरा-तुम्हारा से’ राजग पशोपेश में

CM हाउस के सामने आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक का उपचार जारी