तेलंगाना : एम्बुलेंस कर्मी ने दुर्घटनास्थल से 2 किलो सोना चुराया, 2 गिरफ्तार  

हैदराबाद | तेलंगाना पुलिस ने बुधवार को 108 एंबुलेंस के एक ड्राइवर और इमरजेंसी मेडिकल टेक्नीशियन को एक दुर्घटनाग्रस्त कार से करीब ढाई किलोग्राम सोने के जेवर चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस कार दुर्घटना में कार में बैठे 2 लोगों की मौत हो गई थी। पेद्दापल्ली जिले की पुलिस ने दुर्घटना में मारे गए सोने के 2 व्यापारियों के परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के 24 घंटे के भीतर ही आरोपियों का पता लगा लिया था।

दरअसल, दुर्घटना के बाद मृतकों और घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए 2 एंबुलेंस मौके पर पहुंची थीं। एंबुलेंस कर्मी  ने 3.300 किलोग्राम सोने के गहने पुलिस को सौंपते हुए कहा कि उन्हें यह मृतकों के पास से मिले थे। इस पर पुलिस अधिकारियों ने उनकी प्रशंसा भी की थी।

इसके बाद दुर्घटना में मारे गए दोनों भाइयों के श्रीनिवास राव (55) और के. रामबाबू (45) के परिवार ने पुलिस से शिकायत की थी कि इसमें से 2.300 किलोग्राम सोने के गहने गायब हैं। पुलिस ने जांच की और एंबुलेंस कर्मचारियों से पूछताछ के बाद चोरी पकड़ी गई।

रामागुंड के पुलिस आयुक्त वी.सत्यनारायण ने बुधवार को मीडिया को बताया कि एंबुलेंस कर्मी इमरजेंसी मेडिकल टेक्नीशियन और एंबुलेंस ड्राइवर जी.लक्ष्मण रेड्डी को गिरफ्तार किया है। इन लोगों ने मौके का फायदा उठाते हुए 2.300 किलोग्राम सोने के गहने अपने पास रख लिए थे।

वहीं दूसरी एंबुलेंस के कर्मचारी को कार ड्रइवर जी.संतोष और एक अन्य व्यक्ति डी.संतोष की जेब से 1 किलो सोने के गहने मिले थे और उन्होंने वह भी पुलिस को सौंप दिए थे।तेलंगाना : एम्बुलेंस कर्मी ने दुर्घटनास्थल से  2 किलो सोना चुराया, 2 गिरफ्तार   

बता दें कि मृतक आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के निवासी हैं, जो सोने के गहनों का कारोबार करते थे। मंगलवार की सुबह रामागुंडम राजीव राहदारी पर मलियालपल्ली गांव के पास उनकी कार पलट गई थी।

पुलिस आयुक्त ने यह भी कहा कि चोरी के मामले से संबंधित 2.300 किलोग्राम को छोड़कर बाकी सोने के आभूषणों के बिलों की जांच की जा रही है।

संबंधित पोस्ट

तेलंगाना में अस्पताल में भर्ती नक्सली कमांडर की कोरोना से मौत

तेलंगाना में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने की आत्महत्या

उप्र : सहकर्मी ने अंडरवियर चुराया, चाकू मारकर हत्या कर दी

आंध्र की शर्मिला का तेलंगाना की राजनीति पर कितना होगा असर?

बस्तर की युवती साल भर पहले 2 लाख में बेच दी गई थी , 2 गिरफ्तार

25 दिनों से दो मुर्गे पुलिस लॉकअप में , सट्टेबाज जमानत पर  

ओडिशा से सब्जी कैरेटों में छिपाकर 72 लाख के सिगरेट ले जाते 2 गिरफ्तार

कोरबा के बाजार में नकली नोट खपाते 2 गिरफ्तार , सरगना फरार

तमिलनाडु में 35.72 करोड़ रुपये की जीएसटी क्रेडिट धोखाधड़ी के आरोप में 2 गिरफ्तार

ओडिशा से राजस्थान जाते ट्रक से एक क्विंटल गांजा बरामद, 2 गिरफ्तार

तेलंगाना : फिरौती के लिए अपहरण किए गए नौ वर्षीय बच्चे की हत्या

Video-बस्तर:NMDC में नौकरी के नाम पर 3 करोड़ से अधिक की ठगी, 2 गिरफ्तार