संबित का सवाल दिग्विजय बताएं उन्हें कैसे पता ISI में कितने मुसलमान कितने हिन्दू ?

दिग्विजय सिंह के बयान पर भाजपा ने किया चौतरफा हमला

नई दिल्ली। भाजपा ने दिग्विजय सिंह के बयान पर उन्हें चौतरफा घेरा है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनसे सवाल किया है कि दिग्विजय सिंह को कैसे मालूम कि जो जासूसी कर रहे पाकिस्तान के ISI के उनमें कितने मुसलमान कितने है और हिन्दू कितने है ? संबित ने कहा कि जो भी बयान कांग्रेस के नवरत्न नेता देते हैं वो पाकिस्तान के न्यूज चैनल की हेडलाइन में आता है। और कई बार इमरान खान इस बयान हो quote करते हुए नजर आते हैं। पात्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह को कैसे मालूम कि जो जासूसी कर रहे पाकिस्तान के ISI के उनमें कितने मुसलमान कितने है और हिन्दू कितने है ?

                 दिग्विजय के आरोपों पर उन्होंने कहा कि भाजपा हिंदुस्तान की ही नहीं अपितु विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। उस राजनीतिक पार्टी का जो आज जनता-जर्नादन के आशीर्वाद के कारण हिंदुस्तान की सत्ता में है उस पर इस प्रकार के आरोप लगाना, अनर्गल बयानबाजी करना बहुत ही निंदनीय और शर्मनाक है। संबित ने कांग्रेस पार्टी और उनके नवरत्न नेता मोदी जी से घृणा करते-करते कब लक्ष्मण रेखा लांघ जाते हैं और हर बार अपने बयानों के कारण पाकिस्तान को ऑक्सीजन सप्लाई करने का काम करते हैं। जहां तक दिग्विजय सिंह जी का सवाल है ज़ाकिर नाइक शांति दूत है और हम सब जासूस है।

रंग में भंग डालने की कर रहे कोशिश
संबित पात्रा ने कहा कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद पूरे देश में एक अच्छा माहौल है, जम्मू-कश्मीर आगे बढ़ेगा इसको लेकर हर कोई खुश है। ऐसे में रंग में भंग डालने की कोशिश और पाकिस्तान की आवाज में भारत में बोलने की कोशिश कांग्रेस पार्टी, दिग्विजय सिंह और कुछ लोग कर रहे है। संबित पात्रा भारत के रोम-रोम में राम है। राम जी को केवल धर्म से जोड़नाउचित नहीं है। भारत की आस्था है ‘श्री राम’। राम जी को लेकर जिस प्रकार का वक्तव्य कांग्रेस पार्टी और उसके समर्थक दे रहे हैं वो अनुचित है।