उप्र : शादी के बाद भी प्रेम-संबंध नहीं तोड़ा तो पिता ने बेटी को गोली मार दी 

विवाहित बेटी की हरकतों से तंग आकर ऐसा कदम उठाया

फतेहपुर (उप्र)| उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक आदमी ने अपनी नवविवाहित बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। कथित तौर पर बेटी अपने प्रेमी के साथ संपर्क में थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी चंद्र मोहन सिंह अपनी 20 वर्षीय बेटी स्वाति के ससुराल वालों से परेशान था। ससुराल वाले स्वाति पर यह आरोप लगाते हुए पिता के घर छोड़ गए थे कि उसके प्रेमी के साथ अवैध संबंध शादी के बाद भी है।

शनिवार को अपनी बेटी को गोली मारने के बाद जयसिंहपुर गांव के निवासी चन्द्र मोहन ने पुलिस थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। थाने में वह अपनी लाइसेंसी डबल बैरल बंदूक लेकर पहुंचा, जिससे उसने बेटी को गाली मारी थी। आरोपी ने स्वाति पर तीन गोलियां दागीं थीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

खबरों के मुताबिक, स्वाUP: Man kills married daughter for extramarital affairति की शादी करीब एक साल पहले कानपुर के सचेंडी के सिंहपुर इलाके के नागेंद्र सिंह से हुई थी।

सर्कल ऑफिसर (सिटी) अनिल कुमार ने बताया, “उसके अवैध संबंध के बारे में जानने के बाद ससुराल वालों ने गुरुवार को उसे उसके माता-पिता के घर वापस भेज दिया।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, वह अपने प्रेमी के साथ संबंध खत्म करने के लिए तैयार नहीं थी। पिता के साथ बहस और हाथापाई के बाद चंद्र मोहन ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। मरने के बाद उसने कंट्रोल रूम को फोन कर बताया कि उसने बेटी की हत्या कर दी है और वह गिरफ्तार होने का इंतजार कर रहा है। बाद में चंद्र मोहन खुद ही थरियांव पुलिस स्टेशन आ गए। स्वाति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।”

चंद्र मोहन ने पुलिस से कहा कि उसने विवाहित बेटी की हरकतों से तंग आकर ऐसा कदम उठाया है।

अधिकारी ने यह भी बताया, “मृतका की मां और भाई घटना के बाद से घर से लापता  हैं। हम उन्हें खोज रहे हैं और मृतका के ससुराल वालों से भी पूछताछ कर रहे हैं।”
–आईएएनएस

संबंधित पोस्ट

उप्र : फोन पर व्यस्त नर्स ने महिला को एक साथ कोविड वैक्सीन की 2 खुराक दी

उप्र में नगरसेवक की पत्नी और 2 बच्चों को जिंदा जलाया

उप्र : बेटे का सिर काटकर मां ने की खुदकुशी  

उप्र : शख्स ने विवाहित पड़ोसी महिला को चाकू से गोदा, एसिड डाला

उप्र : प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति को जिंदा जलाया

उप्र : पेड़ से बांधकर आदमी को जिंदा आग के हवाले कर दिया

“साहब , मैं जिंदा हूं। साहब, मैं एक इंसान हूं, कोई भूत नहीं”

उप्र : 4 अधिकारियों को डिमोट कर चपरासी, चौकीदार बनाया

उप्र : ‘वैक्सीन रजिस्ट्रेशन’ के बहाने लोगों से साइबर धोखाधड़ी

उप्र :शादी के एक दिन बाद दुल्हन नकदी और जेवर लेकर फरार

उप्र : वाहनों पर अब नहीं लगाए जाएंगे जाति-धर्म से जुड़े स्टीकर

उप्र : अदालत के आदेश में एक शब्द गायब, शख्स को जेल में बिताने पड़े 8 महीने