सीएम बोले- केंद्र में यूपीए सरकार,एनडीए की मोह माया खत्म

छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के मतदान के बाद जनता का जताया आभार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केंद्र में यूपीए सरकार बनने का दावा किया है। ये जवाब उन्होंने मीडिया के सवाल पर दिया। जब उनसे पत्रकारों ने पूछा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ में रविवार को कहा था कि केंद्र में त्रिशंकु सरकार बनेगी।

सीएम भूपेश                                 भाजपा और कांग्रेस दोनों ही सरकार नहीं बना पाएगी, गठबंधन करना जरुरी हो जाएगा। उसी सवाल पर भूपेश ने कह दिया कि कमलनाथ के विचार अलग है लेकिन एनडीए देश के किसी भी राज्य में बहुमत हासिल नहीं कर पाएगी। इसलिए केंद्र में अब एनडीए की सरकार बनना मुश्किल है। वही उन्होंने साफ कह दिया कि दिल्ली में यूपीए की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री भूपेश ने इशारे इशारे में ही कह दिया कि कांग्रेस भी पूर्ण बहुमत में नहीं आएगी।

सीएम भूपेश                                             वहीं भूपेश ने प्रदेश में अंतिम चरण के मतदान शांतिपूर्ण संपन्न होने पर प्रदेश की जनता का आभार जताया है। साथ ही सीएम ने मतदान के दौरान तैनात प्रत्येक कर्मचारी, स्टाफ़ और सुरक्षा बलों का भी धन्यवाद ज्ञापित कर उन्हें सफल और सुरक्षित मतदान कराने के लिए शुभकामनांए प्रेषित की है।