Video : साध्वी प्रज्ञा बोली “मारक शक्ति” का इस्तमाल कर रहा विपक्ष

भाजपा नेताओं की मौत पर साध्वी प्रज्ञा का विवादित बयान

नई दिल्ली। बीजेपी नेता और भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने सोमवार को एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। प्रज्ञा ने कहा कि विपक्ष बीजेपी नेताओं को नुकसान पहुंचाने के लिए “मारक शक्ति” का इस्तेमाल कर रहा था। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अरुण जेटली और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को श्रद्धांजलि देने के लिए राज्य भाजपा कार्यालय में एक शोक सभा को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की।

                     उन्होंने कहा कि “बहुत बुरा समय चल रहा है। विपक्ष भारतीय जनता पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए मारक शक्ति का प्रयोग कर रहा है। मैं जब चुनाव लड़ी तब एक महाराज जी आए और उन्होंने कहा कि आप अपनी साधना कम मत करना क्योंकि बहुत बुरा समय है।”

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली का 24 अगस्त को और सुषमा स्वराज का 6 अगस्त को निधन हो गया। वहीं बीते साल पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने भी अपनी अंतिम सांसे ली थी।

विवादों से प्रज्ञा का नाता
मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपी प्रज्ञा ठाकुर विवादित टिप्पणी करने के लिए कोई नई बात नहीं है। पिछले महीने इस भाजपा नेता ने कहा कि वह शौचालय और नालियों की सफाई के लिए सांसद के रूप में नहीं चुनी गई। जिसके बाद कांग्रेस ने जमकर उनकी आलोचना की थी। कांग्रेस ने इस बयान को उनके जनादेश का अपमान बताया था।