Video: राष्ट्रपति दे रहे थे भाषण और राहुल खेल रहे थे मोबाईल

भाजपा ने सोशल मीडिया पर खोला मोर्चा

नई दिल्ली। अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम एक नया विवाद जुड़ गया है। यह विवाद है लोकसभा के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान मोबाइल के इस्तेमाल का। गौरतलब है कि 17 वें लोकसभा सत्र के पहले सत्र में आज राष्ट्रपति का अभिभाषण हुआ। जिसमें दोनों सदनों के सदस्य शामिल थे। राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान जब राष्ट्रपति भारत के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के योजना और क्रियान्वयन को लेकर अपना अभिभाषण पढ़ रहे थे, उस दौरान सदन के प्रमुख विपक्षीय दल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपना मोबाइल इस्तेमाल करने में व्यस्त दिखे। राहुल के मोबाईल यूज़ करने वाला ये वीडियो भी तेज़ी से सोशल प्लेटफॉर्म में वायरल होने लगे।

जिसके बाद कांग्रेस और राहुल गांधी पर यूजर्स ने जमकर भड़ास निकाली, और पार्टी के दिग्गज नेता मीडिया में इस मामले पर सफाई देते नजर आए हैं।
हिमाचल प्रदेश से राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने इस पूरे मामलें पर सफाई देते हुए कहा है कि राहुल गांधी ने राष्ट्रपति का अभिभाषण पूरे ध्यान से सुना है। शर्मा ने कहा इस तरह के आरोप गलत हैं, राहुल ने पूरा भाषण बड़े ध्यान से सुना है। उन्होंने कहा कि अभिभाषण के दौरान हिंदी के कुछ शब्द इस तरह से थे जो राहुल गांधी समझ नहीं पा रहे थे, इसलिए वे लगातार उन शब्दों के बारे में पूछ रहे थे। शर्मा ने कहा कि अभी भाषण के दौरान मैं भी उनके साथ होता ऐसा आरोप लगाना बिल्कुल गलत है।