जब खुद प्रशिक्षण लेने बैठ गए प्रधानमंत्री मोदी…

प्रशिक्षण शिविर में दी कार्यकर्ताओं को नहीं भूलने की नसीहत

नई दिल्ली। भाजपा के नव निर्वाचित सांसदों को पार्टी लाइन की घुट्टी पिलाने भाजपा ने दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर रखा है। इस प्रशिक्षण शिविर में पीएम मोदी ने सभी सांसदों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मंत्री या विधायक बनने के बाद भी, जमीनी कार्यकर्ताओं के रूप में आप सभी सक्रिय रहें। मोदी ने भाजपा सांसदों को उनके लिए दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रमों के दौरान कहा, “भाजपा आज अपनी विचारधारा और विचारों के कारण यहां पहुंची है।”

मोदी ने संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी के हवाले से कहा, “आप में पार्टी कार्यकर्ता हमेशा जिंदा रहना चाहिए, भले ही आप मंत्री या सांसद बन जाएं। आपकी उम्र के बावजूद, हमेशा छात्र बने रहें। गौर करने वाली बात ये है कि खुद मोदी ने भी एक सामान्य कार्यकर्ता की तरह बैठकर इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

                        पीएम शनिवार को शुरू हुए दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाजपा सांसदों को संबोधित कर रहे थे। प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान, पार्टी के सांसदों को गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी संबोधित किया। प्रशिक्षण कार्यक्रम, “अभ्यास वर्ग” संसद में आयोजित किया गया है, और पार्टी की विचारधारा और संसदीय प्रक्रियाओं जैसे मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।