बीवी को दोस्तों को परोसा, शौहर गिरफ्तार

महानगर मुंबई की घटना सामने आई

मुंबई। आज के समाज में युवतियों की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं, तो वहीं अपनी पत्नी को दोस्तों को परोसने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि आरोपी पेश से व्यापारी है और अपनी पत्नी को चुप रखने इस घटना का वीडियो भी बना लिया था। मुंबई में इस 46 वर्षीय पति व उसके दोस्तों पर कार्रवाई की मांग पीड़िता पत्नी ने की है।
पीड़िता की शिकायत है कि पेशे से व्यवसायी पति 2017 से उसे अपने तीन दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध रखने के लिए मजबूर करता था। इतना ही नहीं, यह बदमाश पति उसकी वीडियो बनाकर भी रखता था। दुष्कर्म की शिकायत पाने के बाद मजिस्ट्रट कोर्ट के निर्देशानुसार पुलिस ने बदमाश को पति को धर दबोचा। आरोपी को 23 दिसम्बर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

टाइम्स आफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 2003 में इस दंपति की शादी हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं। 15 जून 2017 में पत्नी पहली बार इस दुष्कर्म की शिकार बनी। उस दिन उसके पति ने अपने एक दोस्त को रात्रि-भोजन के लिए घर पर बुलाया था। भोजन के बाद यह महिला अपने पति और उसके दोस्त के साथ कार में बैठकर घूमने निकल गये। पति ने कार में बैठने के दौरान अपनी पत्नी को आगे की सीट पर बैठने के लिए मजबूर किया था। ड्राइवर की सीट पर उसका दोस्त था। कार चलाने के दौरान उसके दोस्त ने कई बार महिला को छूने की कोशिश करता रहा, जिस पर आपत्ति जताने पर पीछे की सीट पर बैठे पति ने इसे हल्के में लेने को कहा था। इसके बाद तीनों एक होटल में पहुंचे जहां बदमाश पति अपनी पत्नी को दोस्त के साथ अकेला छोड़ चला गया था। इसके बाद पति के दोस्त ने पत्नी के साथ जबरदस्ती की थी। इस घटना के बाद पति और पत्नी के बीच विवाद भी हुआ जिस पर पति ने आगे से ऐसी गलती नहीं करने की बात कही थी।

लेकिन एक बार फिर अक्टूबर 2017 की रात को पति अपनी पत्नी को लेकर एक फ्लैट में पहुंचा जहां पहले से ही अन्य एक व्यक्ति और उसकी पत्नी मौजूद थे। इसके बाद पीड़िता का पति अपने दोस्त की पत्नी के साथ समय बिताने लगे और उसे उनके दोस्त का ध्यान रखने को कहा। इस दौरान पति के दोस्त ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।

इस घटना के दो दिनों के बाद जब ससुर और बच्चे घर से बाहर थे, तब पति ने अपने और एक दोस्त को घर बुलाया था। इस दिन पति के सामने ही उसके दोस्त ने पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। पत्नी को बचाने के बजाय वह इस अश्लीलता की वीडियो बनायी। पीड़िता के मुताबिक उसने अपने ससूर को इस बारे में बताया जिस पर ससुर ने अपने पति की बात को मानने की सलाह दी। यहां तक कि इस घटना को बाहर उजागर करने पर जान से मार देने की पति ने धमकी दे डाली थी।

इस तरह की घटना से वह शारीरिक व मानसिक रूप से कमजोर होने लगी जिसके बाद वह अपने मायके चली गई थी। इस दौरान उसने मौका पाकर पति और उसके तीनों दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत थाने में की। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।