रिप्ड जींस में युवा बेघर भिखारियों की तरह न दिखें : कंगना

मुंबई| रिप्ड जींस पहनने वाली महिलाओं पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस में अभिनेत्री कंगना रनौत भी शामिल हो गई हैं। हालांकि, बाकी लोगों की तरह कंगना ने मुख्यमंत्री रावत की आलोचना नहीं की, बल्कि बात को घुमाकर उनका समर्थन किया।

उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह रिप्ड जींस पहने हुई हैं। इसके साथ ही उन्होंने युवाओं को फैशन टिप्स भी दिए।

कंगना ने ट्वीट कर कहा, “अगर आप रिप्ड जींस पहनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसमें कूलनेस उतनी ही हो, जितनी इन तस्वीरों में है। इससे आपका स्टाइल झलके ना कि ऐसा लगे कि आप एक बेघर भिखारी हैं और उन्हें अपने माता-पिता से पैसा नहीं मिलता है। हालांकि आजकल ज्यादातर युवा इन दिनों ऐसे ही दिखते हैं।”

मुख्यमंत्री रावत ने हाल ही में रिप्ड जींस पहनने वाली महिलाओं पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद यह मसला ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा था। उन्होंने यह टिप्पणी अपनी एक महिला सह-यात्री को लेकर की थी, जो फ्लाइट में उनके बगल में बैठी थीं और एक एनजीओ चलाती हैं।

Kangana: Youngsters in ripped jeans shouldn't look like homeless beggarsउनकी पोशाक के बारे में बताते हुए मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया था कि ऐसी महिला किस तरह के ‘संस्कार’ (मूल्य) देगी, जो ऐसी फटी हुई जींस पहनकर अपने घुटने दिखा रही हों।

–आईएएनएस