पाखंडी, रेप के आरोपी स्वामी ओम की स्वरा पर गालियों की बौछार

स्वरा का जवाब, तुम तो थूकने लायक़ भी नहीं हो!

जेएनयू हिंसा के खिलाफ देश भर में प्रदर्शन हुआ। बालीवुड के कई नारी गिरामी अभिनेता-अभिनेत्री शामिल भी हुए। स्वरा भास्कर के बाद दिपिका पादुकोणे भी जेएनयू पहुंची।

अब पाखंडी ओम स्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है जिसमें  स्वामी ने जिस तरह से स्वारा भास्कर पर बातें कहीं हैं, गालियां दी हैं, स्वरा के प्रशंसकों में भी नाराजगी  स्वाभाविक है।  जिस तरह की अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया गया है वह उस कथित राष्ट्रवादी और स्वामी का स्तर ही साबित करता है।

एक प्रशंसक  Indianstwitt @indianstwit · Jan 9 .@ReallySwara क्या तुम ये सब करती थी जो ओम बाबा कह रहे है?

इसका स्वरा ने ट्वीटर पर करारा जवाब दिया है, “जिस आदमी को अनजान औरत में भी कमाई का ज़रिया दिखे उसे हिंदी में दलाल और अंग्रेज़ी में pimp कहते हैं! और जिन मेहनतकश महिलाओं की बात तुम गाली के रूप में कर रहे हो वो तुम जैसे घटिया और ओछे इंसान से कहीं बेहतर हैं! उनकी मजबूरियों और कोशिशों को मेरा सलाम! तुम तो थूकने लायक़ भी नहीं हो!”

विवादों में रहने वाले स्वामी ओम को 20 मई 2017 की शाम दिल्ली में  एक कार्यक्रम में दौड़ा- दौड़ाकर पीटा गया था। इस मुख्य अतिथि का पहले तो मंच पर फूल-माला से स्वागत हुआ, फिर उसी मंच के नीचे पिटाई। ध्यान देने वाली बात तो यह भी थी कि यह कार्यक्रम गोडसे की जयंती पर उनके समर्थकों ने आयोजित किया था।

भागते इस बाबा की एक पोल यह भी खुली कि वह लंबे बालों के सहारे बाबा बनकर नजर आता था। दरअसल उसकी विग इस पिटाई के दौरान गिर गई थी।

दरअसल पिटाई इसलिए हुई कि  ओम के कुछ अश्लील वीडियो सामने आए थे, जिनमें वह एक अर्धनग्न युवती के साथ स्वामी भेष में था। एक वीडियो में अर्धनग्न युवती उनके आसपास डांस कर रही थी और वह खुद तपस्या की मुद्रा में दिख रहा था। एक दूसरे वीडियो में उसी युवती को ब्रा पहनाकर ब्रा का प्रचार कर रहा है। ऐसे वीडियो से लोग उत्तेजित थे और खासकर महिलाएं में बहुत गुस्सा था।

इस पिटाई के बाद तो इस बाबा ने इसके पीछे अभिनेता सलमान खान और जब के डीसीपी का हाथ बताया था।

बता दें कि अगस्त 2017 में ओम स्वामी को 9 साल पुराने चोरी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसके खिलाफ यह रिपोर्ट किसी गैर ने नहीं उसके भाई ने ही दर्ज कराई थी और बाबा को जेल जाना पड़ा।

फरवरी 2017 में इस स्वामी पर एक महिला ने कपड़े पाड़ने और रेप की कोशिश करने का मामला दर्ज कराया था। महिला के इनुसार स्वामी ने गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी भी दी थी। आई पी स्टेट पुलिस ने मामला दर्ज किया था। दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक वह राजघाट स्थित हरिहर आश्रम गई थी जहां बाबा ने सहयोगियों की मदद से रेप करने की कोशिश की।

संबंधित पोस्ट

असली अनामिका बेरोजगार, उप्र सरकार उससे माफी मांगे : प्रियंका

ट्विटर, फेसबुक से हटाया गया ट्रंप का कैम्पेन वीडियो

पीएम केयर फंड पर कांग्रेस के ट्वीट के लिए सोनिया के खिलाफ एफआईआर

एकांतवास केंद्र की बदहाली को लेकर अखिलेश का भाजपा पर करारा हमला

Twitter : अब खुद को Edit कर सकते हैं

आरोग्य सेतु एप्प आउटसोर्स निगरानी प्रणाली, डेटा व नीजता कितना सुरक्षित

व्हाइट हाउस के ट्विटर पर प्रधानमंत्री को अनफॉलो करने से निराश हूं : राहुल

मक्खी के कारण कोविड-19 के संक्रमण का खतरा : बिग बी

फेसबुक, इंस्टाग्राम ने लगाए फेस मास्क बेचने वाले विज्ञापनों पर प्रतिबंध

‘सूर्यवंशी’ के ट्रेलर लॉन्च के बाद अब फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त अक्षय

झारखंड : ट्विटर बना मुख्यमंत्री के शासन करने का साधन

जापान के क्रूज पर फंसे 119 भारतीय नई दिल्ली पहुंचे