अटल विकास यात्रा : कांकेर के भानुप्रतापपुर से रमन करेंगे शुरुवात

अटल विकास यात्रा पर निकलेंगे मुख्यमंत्री, 15 जिलों का करेंगे मैराथन दौरा

रायपुर। मुख्यमंत्री रमन सिंह के नेतृत्व में प्रदेश व्यापी अटल विकास यात्रा 15 सितंबर से फिर शुरू हो रही है। रमन सिंह 15 सितंबर से 20 सितंबर तक प्रदेश का मैराथन दौरा करेंगे। रमन बस्तर, सरगुजा और बिलासपुर के पन्द्रह जिलों के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंच कर आमसभाओं को सम्बोधित करेंगे। मुख्यमंत्री 15 और 16 सितम्बर को कांकेर, कोण्डागांव, बस्तर (जगदलपुर), दंतेवाड़ा, बीजापुर और सुकमा जिलों के प्रवास पर रहेंगे। वे 18 सितम्बर को बिलासपुर, रायगढ़ और कोरिया जिलों का 19 सितम्बर को कोरबा, बलरामपुर-रामानुजगंज और सूरजपुर जिलों का और 20 सितम्बर को सरगुजा, जशपुर तथा मुंगेली जिले का दौरा करेंगे।


15 सितम्बर को राजधानी रायपुर से सवेरे 10.40 बजे हेलीकाप्टर द्वारा रवाना होकर 11.40 बजे कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर पहुंचेंगे और वहां की आमसभा में लगभग 170 करोड़ रूपए के विकास कार्यों की सौगात जनता को दंगे। वे इस कार्यक्रम के बाद वहां से हेलीकाप्टर द्वारा कोण्डागांव जिले के ग्राम माकड़ी आएंगे और वहां आमसभा के बाद हेलीकाप्टर से अपरान्ह 3.40 बजे बस्तर (जगदलपुर) जिले के ग्राम तारापुर पहुंचकर आमसभा को सम्बोधित करेंगे।

डॉ. सिंह तारापुर से विकास रथ में रवाना होकर बस्तर (जगदलपुर) जिले के ग्राम करीतगांव, धोबीगुड़ा और आसना की स्वागत सभाओं में जनता को सम्बोधित करने के बाद शाम 6.45 बजे जिला और संभागीय मुख्यालय जगदलपुर पहुंचेंगे। वहां आदिवासी समाज के मांझी-मुखियों और चालकियों के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। डॉ. सिंह रात्रि विश्राम जगदलपुर में करेंगे

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.