बिहार: चुनाव से पहले कांग्रेस करेगी 100 वर्चुअल सम्मेलन, राहुल भी करेंगे संबोधित

वर्चुअल रैलियां 1 से 21 सितम्बर तक, शुरुआत बेतिया जिले से

पटना। बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। कांग्रेस राज्य में 100 वर्चुअल महासम्मेलन आयोजित करेगी, जिसे ‘बिहार क्रांति वर्चुअल महासम्मेलन’ का नाम दिया गया है। ये वर्चुअल रैलियां 1 से 21 सितम्बर तक आयोजित की जाएंगी। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और बिहार विधानसभा चुनाव प्रभारी अजय कपूर ने शुक्रवार को ‘सदाकत आश्रम’ में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इसकी जानकारी देते हुए कहा कि कांग्रेस पूरे राज्य में 100 वर्चुअल महासम्मेलन आयोजित करेगी।

उन्होंने कहा कि 1 से 21 सितबंर के बीच होने वाले ‘बिहार क्रांति वर्चुअल महासम्मेलन’ को पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी संबोधित करेंगे।

अजय कपूर ने दावा करते हुए कहा कि राज्य के लोग सरकार बदलना चाहते हैं। उन्होंने कहा, लोग एक ऐसी सरकार चाहते हैं जो विकास के लिए काम करे और लोगों के हितों की रक्षा करें। इसके लिए जनता कांग्रेस की तरफ देख रही है। इस बार कांग्रेस पार्टी का हर कार्यकर्ता मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा और बिहार विधान सभा चुनाव में चौकाने वाले नतीजे सामने आएंगे।”

बिहार क्रांति वर्चुअल महासम्मेलन को संबोधित करने वाले नेताओं का जिक्र करते हुए कपूर ने बताया कि दिल्ली से दो नेता, 5 राज्य स्तरीय और जिला से 10 नेता रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत बेतिया जिले से होगी, इससे लोगों को जोड़ने के लिए पार्टी ‘मिस्ड कॉल कैंपेन’ चलाएगी।

चुनाव लड़ने के लिए सीटों की संख्या पर अजय कपूर ने कहा, पार्टी कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी इसका फैसला हाईकमान करेगा। राहुल गांधी जी स्वयं रूचि ले रहे हैं। हम एक सम्मानजनक संख्या पर चुनाव लड़ेंगे।” इस मौके पर राज्य सभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह और बिहार विधान परिषद सदस्य समीर सिंह भी मौजूद थे।

(आईएएनएस) 

संबंधित पोस्ट

बिहार : नए प्रभारी की बैठकों से दूर रहे कांग्रेस के कई दिग्गज   

बिहार : भाजपा नेता ने नीतीश को दी गृह मंत्रालय छोड़ने की सलाह

बिहार: दागी विधायक मेवालाल को शिक्षा मंत्री बनाकर घिरे नीतीश

बिहार : नीतीश आज सातवीं बार लेंगे शपथ, तारकिशोर का उप मुख्यमंत्री बनना तय

बिहार: राजनाथ ने की कई बैठकें ,उपमुख्यमंत्री के नाम को लेकर ‘सस्पेंस’ बरकरार

बिहार: कांग्रेस की वजह से महागठबंधन को पहुंचा नुकसान

बिहार : कस्बों और गांवों में भी चढ़ा चुनावी रंग, कुर्ता, पायजामा, सूती साड़ी की मांग 

बिहार के मुजफ्फरपुर में दिव्यांग कारोबारी के घर डकैती, बेटी को किया अगवा

बिहार में 65 वर्षीय महिला 14 महीने में 8 बार ‘मां’ बनी!

नेपाल ने बिहार की विवादित जगह पर हेलीपैड बनाना शुरू किया

बिहार : चिराग, तेजस्वी के ‘मिले सुर मेरा-तुम्हारा से’ राजग पशोपेश में

बिहार में सुशांत के प्रशंसक 9 वीं के छात्र ने फांसी लगा की खुदकुशी