मप्र में भाजपा विधायक कोरोना पॉजिटिव, सियासत में उबाल

कांग्रेस ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए

भोपाल। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के विधायक ओम प्रकाश सखलेचा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राज्य की सियासत में हड़कंप मच गया है। विधायक ने बीते तीन दिनों में भाजपा के कई बड़े नेताओं से न केवल मुलाकात की बल्कि शुक्रवार को राज्यसभा के चुनाव में मतदान भी किया था। कांग्रेस ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार , नीमच जिले के जावद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सखलेचा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वे नीमच के जिस इलाके में रहते है उसे पहले ही कंटेनमेट क्षेत्र घोषित किया जा चुका है,सखलेचा बीते तीन दिन से राजधानी में है।

इस दौरान उन्होंने भाजपा के विभिन्न आयोजनों और बैठकों मे भी हिस्सा लिया था। अब तो सखलेचा के संपर्क में आए विधायक भी अपनी जांच करा रहे है।

कांग्रेस ने सखलेचा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने और उनके द्वारा राज्यसभा की प्रक्रिया में हिस्सा लेने पर गंभीर आरोप लगाए है।

कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष सैयद जाफरी का कहना है कि, ‘बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा कोरोना पॉजिटिव, तीन सवाल- क्या कोरोना संक्रमित विधायक को बगैर पीपीई किट के विधानसभा मे लाकर बीजेपी ने सभी 205 विधायको और प्रदेश की जनता को संक्रमण के खतरे में नही डाल दिया? यदि सकलेचा कोरोना संक्रमित थे या उनमे लक्षण थे तो इसकी जानकारी उन्होंने और बीजेपी ने क्यों छुपाई ? कोरोना पॉजिटिव छुपाने वालों पर केस दर्ज करने वाली सरकार क्या सकलेचा पर केस दर्ज करने की हिम्मत दिखा पाएगी?’

बता दें कि कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद जब वे  मतदान करने आए तो उन्हें पीपीई किट पहनाकर विधानसभा परिसर में लाया गया था। एम्बुलेंस  के साथ जो सुरक्षा कर्मी थे वे भी पीपीई किट पहने थे साथ ही  सभी प्रोटोकाल का पालन किया गया था।
(आईएएनएस)

 

संबंधित पोस्ट

ओडिशा से मप्र ले जा रहे थे प्याज, शक पर पुलिस ने जांचा तो निकला गांजा

मप्र में मंत्रिमंडल विस्तार जल्द, संगठन से चर्चा,दिल्ली जाएंगे : शिवराज

जगन्नाथ पुरी रथयात्रा पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बीजेपी ने क्यों ली राहत की सांस?

मप्र उपचुनाव में ‘दगाबाजी’ और ‘दलित उपेक्षा’ को मुद्दा बनाने की कोशिश

राजनांदगावः भाजपा छोडऩे के बाद गोस्वामी ने रमन को लिया आड़े हाथ

मप्र से राज्यसभा के लिए ज्योतिरादित्य, दिग्विजय व सुमेर सिंह निर्वाचित

राजनांदगांवः राहुल के जन्मदिन पर बेसहारा बुजुर्गों के बीच पहुंचे कांग्रेसी

भाजपा की नई टीम का एलान जल्द, नए चेहरों को मिल सकता है मौका

मप्र विस उपचुनाव में भाजपा कमल नाथ के छिंदवाड़ा प्रेम को मुद्दा बनाने की तैयारी में

फेसबुक पर चिरमिरी ब्लाक कांग्रेस सचिव की महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी से बवाल

मध्यप्रदेश की सियासत में पाप, पापी अधर्म और धर्म की एंट्री

डॉ.रमन के वार का कांग्रेस ने दिया तल्ख जवाब,सभी वादे होंगे पूरे