प्रदेश भर में भाजपा के 72 प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

रमन के साथ अमर अग्रवाल ने भरा नामांकन

रायपुर। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के तमाम दिग्गज नेताओं ने आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस नामांकन दाखिले के साथ ही भाजपा के प्रत्याशियों ने अपना शक्ति प्रदर्शन भी किया है। राजधानी रायपुर से भरे जाने वाले नामांकन के लिए भाजपा ने जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया।

 

नामांकन रैली के लिए खुली जीपों में भाजपा के दावेदार विशाल रैली के साथ रायपुर कलेक्टर पहुंचे। जहां उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया है। इस नामांकन प्रक्रिया के दौरान रायपुर दक्षिण से बृजमोहन अग्रवाल, रायपुर पश्चिम से राजेश मूणत, रायपुर उत्तर से श्रीचंद सुंदरानी और रायपुर ग्रामीण के लिए नंदे साहू ने अपना नामांकन दाखिल किया है। इन दिग्गजों के साथ ही धरसीवा के लिए देवजी भाई पटेल समेत रायपुर जिले के सभी विधानसभा प्रत्याशीयों ने अपना नामांकन भरा है। विशाल नामांकन रैली में सांसद रमेश बैस और भाजपा के जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने अगवानी की साथ ही प्रदेश में चौथी सरकार का का दावा भी किया है।

रमन के साथ अमर ने भरा नामांकन
इधर अमर अग्रवाल ने प्रदेश के मुखिया डॉ रमन सिंह के साथ नामांकन दाखिल किया है। मुखिया के आलावा अमर अग्रवाल के नामांकन के दौरान झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी मौज़ूद रहे।