भाजपा का दामन थाम बने मंत्री की फिसली जुबान, भाषण देते भाजपा को कोसने लगे

मध्यप्रदेश के परिवहन मंत्री ओ गोविंद सिंह राजपूत का भाषण वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सागर| कहा जाता है जुबान चमड़ी का है फिसल जाता है तिस पर आदत पड़ी हो तो स्वाभाविक है कि फिसलना तय सा है.बरसों कांग्रेस में रहते बीजेपी को कोसते आये फिर उसी बीजेपी का दामन थाम मंत्री बन गए अब उसके गुण गाते अपनी आदत पर आ गए|

दरअसल  मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार के परिवहन मंत्री ओ गोविंद सिंह राजपूत की जुबान फिसल गई और वह भाजपा को ही कोस गए।

राजपूत पिछले दिनों कांग्रेस छोड़कर पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भाजपा में शामिल हुए थे। सागर जिले के सुरखी विधानसभा से विधायक रहे राजपूत ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा था।

उन्हें आगामी समय में होने वाले उपचुनाव में सुरखी से बतौर भाजपा उम्मीदवार चुनाव लड़ना है। इससे पहले उन्होंने यहां रामशिला पूजन यात्रा निकाली गई। इस यात्रा का सोमवार को समापन हुआ।

समापन मौके पर संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए राजपूत भाजपा के पक्ष में कशीदे पढ़ते रहे, मगर अचानक उनकी जुबान फिसल गई और भाजपा को ही कोसने लगे।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें राजपूत कह रहे हैं कि “कांग्रेस वर्तमान में भाजपा के काम से डरी हुई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सूझबूझ से राम मंदिर का भूमि पूजन हुआ, पूरे देश में कोई दंगा-फसाद नहीं हुआ। इस समय पूरा मध्यप्रदेश राममय है, सुरखी राममय है, भाजपा को नकली राम नाम, भगवा झंडे को धारण करना पड़ रहा है, लेकिन जनता जानती है कि मुंह में राम बगल में छुरी, भाजपा का हमेशा यही काम रहा है।”

(आईएएनएस)