रमन सरकार का काम देखकर जनता ने दिए 15 साल-विजया राहटकर

रायपुर। विकास के दम पर चुनावी वैतरणी पार करने में जुटी भाजपा की राष्ट्रीय महिला मोर्चा अध्यक्ष विजया राहटकर ने भी प्रदेश में विकास राग अलापा है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि दो मिनट में आज लोग चैनल बदल देते है, लेकिन डॉ रमन सिंह के काम को देखकर 15 साल से राज्य में उनकी सरकार है, जनता ने उन्हें 15 सालों से लगातार जनादेश दिया है, और आगे भी जनादेश से उनकी सरकार यहाँ रहेगी। सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए राहटकर ने कहा कि सरकार प्रदेश की विकास यात्रा में महिलाओं को साथ लेकर चल रही है। सबला, सरस्वती साईकल योजना, जननी सुरक्षा योजना समेत कई योजना रमन सरकार चला रही है। उनका साथ देने केंद्र सरकार भी दर्जनभर से ज़्यादा योजनाएं चला रही है।
प्रदेश के चुनावी मामलों में चर्चा करते हुए राहटकर ने कहा कि इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में महिला मोर्चा संगठन के साथ कंधे से कंधे मिलकार काम करेगी। प्रदेशभर में महिलाओं के लिए बनी केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने का काम महिला मोर्चा लगातार कर रही है। जिसका लाभ निश्चित ही आगामी चुनाव में संगठन को मिलेगा। उन्होंने बताया कि चुनावी रणभेरी में हर बूथ पर कम से कम महिला कार्यकर्ता उतारने की तैयारी महिला मोर्चा कर रही है। इसके साथ ही घर घर पहुंच कर भाजपा के पक्ष में महल बनाने का काम भी महिला मोर्चा के पदाधिकारी कर रहे है।

महिलाओं के आसूं पोछने वाले है पीएम मोदी
भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष्य विजया राहटकर ने राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ़ क़ी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ही एक मात्र प्रधानमंत्री है, जिन्होंने महिलाओं के दुःख को समझा और उनकी समस्याओ का निराकरण करने योजनाए बनाई। पीएम मोदी ने ही महिलाओं के सशक्तिकरण की योजना बनाई। राहटकर ने कहा कि तीन तलाक़ मामलें में आज देश की 8 करोड़ मुस्लिम बहनों को राहत मिली है, हलाल और निकाह का विरोध मोदी सरकार ने किया है। उन्होंने बताया कि उज्ज्वला योजना से 3 करोड़ 80 लाख बहने खुश है। प्रधानमंत्री जी ने हमारी बहनों को आँसू देखा है और देश की महिलाओं के आँसू को पोछने का काम किया।

तीन दिन के दौरे पर है विजया राहटकर
महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया राहटकर तीन दिन के छत्तीसगढ़ प्रवास पर है। जहां उन्होंने रायपुर में छत्तीसगढ़ महिला मोर्चा पदाधिकारियों की बैठक लेकर आगामी रणनीति तैयुआर की है। वहीं कल वे बस्तर में उज्जवला की रसोई और उज्ज्वला की चाय कार्यक्रम में शामिल होंगी। महिला मोर्चा की हुई बैठक में पदाधिकारियों में जोश भरने का काम किया है।