सांसद सरोज पांडेय ने सीएम भूपेश को राखी भेज कहा, बहन को दिया वादा पूरा करें

भाजपा सांसद ने लिखे खत में शराबबंदी का वादा याद दिलाया

नई दिल्ली। भाजपा सांसद और पार्टी महासचिव सरोज पाण्डेय ने छतीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर शराबबंदी को लेकर छतीसगढ़ की जनता के साथ किया गया वादा याद दिलाया है।इस राखी पर बहनों को दिया वादा पूरा करें। सरोज पाण्डेय ने अपने पत्र के साथ मुख्यमंत्री को रक्षा सूत्र, रौली और अक्षत भी भेजा है।

अपने पत्र में सरोज पांडे ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल को लिखा है कि जब आप छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष थे, तो आपने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में छत्तीसगढ़ की माताओं और बहनों के साथ एक वादा किया था। सरोज पाण्डेय ने पत्र में लिखा है कि मुख्यमंत्री जी आपने वादा किया था कि अगर कांग्रेस की सरकार छत्तीसगढ़ में बनी, तो राज्य में पूर्ण शराब बंदी लागू करेंगे।

सरोज पाण्डेय ने लिखा कि इस पर छतीसगढ़ की जनता ने आपको दोनों हाथों से आशीर्वाद दिया और आप पर विश्वास किया। इसके फलस्वरूप आप छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बने। उन्होंने पत्र में लिखा कि छत्तीसगढ़ की संस्कृति में बहनों का विशेष महत्व है।

अपने भाइयों के लिए हर महिला रक्षाबंधन और तीज का इंतजार करती है और भाई भी उसे कुछ उपहार देता है। ऐसे में सरोज पांडेय ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को याद दिलाया कि रक्षा बंधन के मौके पर आप भी अपना वादा निभाये।

(आईएएनएस)